UP News / हरदोई में भीषण हादसा, टेम्पो और डंपर में टक्कर, मां-बेटे समेत 3 की मौत

Zoom News : May 11, 2022, 07:24 PM
हरदोई। जिले के कटरा-बिल्हौर हाइवे पर सदुल्लीपुर धर्मकांटे के पास डंपर और टेम्पो में भीषण टक्कर हो गई। हादसे में 3 लोंगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 5 अन्य लोग घायल हैं जिन्हें गंभीर हालत में अस्पताल भर्ती करवाया गया है। बताया जाता है कि बाइक सवार को बचाने के चक्कर मे यह हादसा हो गया।

जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार डंपर जा रहा था जो यात्रियों से भरे टेंपो से सीधा जा टकराया। हादसे के बाद मौके पर चींख पुकार मच गई। वहीं टक्कर के चलते एक बच्चे समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 5 अन्य लोग घायल हो गए। इसी बीच डंपर चालक मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने घायलों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी।

बताया जा रहा कि सौरंगपुर गांव निवासी बाइक चालक सुखदेव अपनी भतीजी की गुरुवार को होने वाली शादी के लिए सवायजपुर बाजार में सामान लेने जा रहा था। सामने से अचानक टेंपो आ गया। बाइक सवार को बचाने में सवायजपुर से आ रहे टेंपो की सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंपर से भिड़ंत हो गई। जिसमें बाइक सवार सुखदेव और टेंपो में सवार मूर्ति देवी और उसके 8 साल का बेटे सचिन की मौके पर ही मौत हो गई। मूर्ति देवी टेंपो में सवार अन्‍य लोगों के साथ ही एक शादी समारोह में शामिल होने जा रही थी। वहीं पांच लोग गंभीर तौर पर घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि डंपर और टेंपो दोनों की ही रफ्तार काफी तेज थी और इसी के चलते कोई भी वाहन को नियंत्रित नहीं कर सका।


दुर्घटना की सूचना पर प्रशासन और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। सभी घायलों को पहले सीएचसी सवायजपुर व हरपालपुर में भर्ती कराया गया था, जहां से पांच घायलों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। वहीं पुलिस अब डंपर चालक की भी तलाश कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER