बॉलीवुड / जरीन खान के लेटेस्ट फोटोशूट में हॉट लुक से ढाया कहर, नजरें हटाना हुआ मुश्किल, देखे फोटोज

NDTV : Dec 22, 2019, 01:04 PM
बॉलीवुड डेस्क | जरीन खान (Zareen Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने फैन्स के लिए वो नियमित अंतराल पर इवेंट्स की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उन्होंने हाल ही में अपना फोटोशूट कराया है और तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। जरीन खान इस तस्वीरों में बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं। फैन्स को उनकी यह तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं और वो कमेंट्स के जरिए अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। जरीन खान (Zareen Khan Photoshoot) ने अपनी तस्वीरों को तीन दिन पहले ही शेयर किया है।

जरीन खान (Zareen Khan) की इन तस्वीरों को खूब लाइक्स मिल रहे हैं। बीते दिनों उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जो खूब वायरल हुआ था। उस वीडियो में बुलेट चलाती नजर आई थीं। वीडियो में देखा गया था कि वो ग्राउंड में बुलेट चलाना सीख रही हैं और कुछ बॉडीगार्ड भी उनके साथ थे। जरीन खान इन दिनों पंजाबी फिल्मों में व्यस्त हैं और खबर है कि जल्द ही वो साउथ की फिल्मों में भी दिखेंगी।

जरीन खान (Zareen Khan) ने सलमान खान की फिल्म 'वीर' से एक्टिंग की दुनिया में अपना कदम रखा था। इस फिल्म में वह 'यशोधरा' के रूप में सलमान खान के साथ लीड रोल में दिखाई दी थीं। जरीन खान ने बॉलीवुड के साथ ही पंजाबी फिल्मों में भी अपना किरदार निभाया है। फिल्म 'वीर' के बाद जरीन खान 'हाउसफुल-2, रेडी, हेट स्टोरी-3, वीर, अकसर 2, 1921' और पंजाबी फिल्म 'जट्ट जेम्स बॉन्ड' में नजर आई थीं। जरीन खान अब इंडिपेंडेंट फिल्म ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले है' जिसमें वे होमोसेक्सुअल किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा वे ‘चाणक्य' से टॉलीवुड में भी कदम रखने जा रही हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER