Ashish Vidyarthi And Rupali Barua / आशीष विद्यार्थी पर कैसे दिल हारीं रुपाली? जानें उनकी लव स्टोरी

Zoom News : May 25, 2023, 11:27 PM
Ashish Vidyarthi And Rupali Barua: साउथ से लेकर बॉलीवुड तक, कई फिल्मों में खूंखार विलेन का किरदार निभाकर लोगों के ऊपर अपनी उम्दा अदाकारी की गहरी छाप छोड़ने वाले आशीष विद्यार्थी फिलहाल अपनी दूसरी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. 25 मई को उन्होंने असम की रहने वाली रुपाली बरुआ से शादी की है. आशीष विद्यार्थी की ये दूसरी शादी है. सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें चर्चा में बनी हुई है. साथ ही लोग इस बात को जानने को लेकर भी एक्साइटेड दिख रहे हैं कि आखिर दोनों की मुलाकात कैसे हुई? दोनों की लव स्टोरी कैसी रही? जब इस बारे में आशीष से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि लंबी कहानी है बाद में बताएंगे. उन्होंने भले ही कुछ ना बताया हो, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को डेट किया है.

कैसे शुरू हुई लव स्टोरी?

रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की पहली मुलाकात एक फैशन शूट के दौरान हुई थी. शूट के बाद दोनों ने एक दूसरे से मोबाइल नंबर लिया और फिर बातचीत शुरू हुई. वहीं फिर दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया, और फिर पिछले कुछ सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी रचा ली.

फैशन इंडस्ट्री से है रुपाली का ताल्लुक

आशीष और अपने रिश्ते पर बात करते हुए रुपाली ने कहा कि उनकी मुलाकात कुछ वक्त पहले हुई और फिर उन्होंने इस रिश्ते को आगे ले जाने का मन बनाया. जानकारी दें दें कि रुपाली फैशन इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं और कोलकता में उनका फैशन स्टोर भी है.

बहरहाल, आशीष विद्यार्थी की पहली शादी थिएटर आर्टिस्ट और सिंगर राजोशी बरुआ से हुई थी. हालांकि काफी समय पहले ही दोनों का तलाक हो गया था. वहीं अब 60 साल की उम्र में एक्टर ने दूसरी शादी रचाई है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER