Bollywood / घर पर अपनी हाइजीन का कैसे रखें ध्यान, वीडियो शेयर कर रवीना टंडन ने बताया

Zoom News : Jun 26, 2020, 07:13 AM

रवीना टंडन बॉलीवुड इंडस्ट्री की रिस्पेक्टेड एक्ट्रेस हैं. उन्होंने कई सारी फिल्मों में अपने अभिनय और डांस से लोगों को दीवाना बनाया है. अब वे फिल्मों में कम नजर आती हैं मगर इसके बावजूद वे अन्य छोटी-छोटी भूमिकाओं में सक्रिय हैं. वे कभी एड में, कभी किसी फिल्म में केमियो रोल में तो कभी किसी रियलिटी शो में जज के रोल में नजर आती रहती हैं. इन दिनों कोरोना वायरस के चलते रवीना अपने घर पर हैं और अपने फैन्स से सोशल मीडिया के जरिए मुखातिब हो रही हैं. हाल ही में उन्होंने हाइजीन के बारे में अपने प्रशंसकों को बताया 

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे हाइजीन के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. वे बता रही हैं कि कैसे अपने दातों को साफ रखा जा सकता है. कैसे दांत एकदम सफेद हो जाएं कि जब आदमी मुस्कुराए तो उसकी मुस्कान में एक चमक हो. रवीना ने विस्तार से एक वीडियो के जरिए इस बारे में बताया. कैसे घर पर ही इसका समाधान है और जो चीजें रोजमर्रा के जीवन में हम इस्तेमाल करते हैं उन्हीं चीजों की मदद से हाइजीन मेंटेन की जा सकती है.

उन्होंने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- भला उसके दांत, मेरे दातों से सफेद कैसे. सफेदी की चमक आपके घर के किचन से. प्रकृतिक और सरल सी चमकती हुई एक स्माइल पाएं वो भी घर में आसान तरीके से. रवीना के इस वीडियो को उनके प्रशंसक खूब पसंद कर रहे हैं.


रवीना ने याद किए स्ट्रगल के दिन

बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड कर लेने के बाद से बॉलीवुड में इस बात को लेकर बहेस तेज हो गई है कि इंडस्ट्री में नेपोटिज्म है और ग्रुपिज्म भी है. रवीना ने खुद हाल ही में इस बात का खुलासा किया कि बॉलीवुड में भी कैंप चलते हैं. रवीना ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए ये भी बताया कि कैसे एक समय ऐसा था जब इंडस्ट्री में उनका मजाक उड़ाया जाता था और उन्हें फिल्म से भी निकाल दिया जाता था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER