Bollywood / ऋतिक रोशन और सबा आजाद लंच डेट पर निकले, हाथों में हाथ डाले दिखा क्यूट कपल

Zoom News : Dec 06, 2022, 01:42 PM
Hritik-Saba Lunch Date: ऋतिक रोशन अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए असम गए हुए थे. ऐसे में जब एक्टर की शूटिंग का शेड्यूल खत्म हुआ तो वो वापस मुंबई लौटे हैं. मुंबई आते ही उन्हें (Hrithik Roshan) सबा आजाद के साथ समय बिताते हुए देखा गया. फिलहाल इस कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

साथ दिखा रोमांटिक कपल

बताया जा रहा है कि दोनों लंच डेट पर निकले थे. अक्सर ऋतिक रोशन और सबा आजाद को एक साथ स्पॉट किया जाता है. इन तस्वीरों को गौर से देखा जाए तो दोनों ही कैजुअल अंदाज में नजर आए. ऋतिक और सबा (Saba Azad) के फैंस इन्हें साथ में देखकर काफी खुश हो जाते हैं. वहीं कई लोग अलग-अलग तरीके के कयास लगाते नजर आते हैं. दोनों की ये तस्वीर काफी क्यूट है.

पकड़ा हुआ था एक दूसरे का हाथ

वेन्यू में एंट्री करते हुए ऋतिक और सबा ने एक दूसरे के हाथ में हाथ डाला हुआ था. दोनों कैजुअल आउटफिट में भी काफी कूल लग रहे थे. जहां ऋतिक ने सफेद पायजामे के साथ एक स्वेटशर्ट पहनी हुई थी, तो वहीं उनकी लेडी लव सबा ने जॉगर्स के साथ ब्लू कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ था. हाल ही में इन दोनों के एक आलीशान अपार्टमेंट में लिव इन (Live In) में रहने का फैसला करने की खबर ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. लेकिन बाद में ऋतिक रोशन ने इन खबरों को अफवाह करार दिया. 

लाइमलाइट में रहता है रिलेशनशिप

इनका रिलेशनशिप जहां लाइमलाइट में रहता है तो वहीं दोनों अपने-अपने करियर पर भी ध्यान देते नजर आते हैं. सबा आजाद रॉकेट बॉयज 2 और फ्रंट पेज पर काम कर रही हैं जबकि ऋतिक रोशन असम में फाइटर (Fighter) की शूटिंग कर रहे हैं. बता दें कि फाइटर में ऋतिक पहली बार दीपिका के साथ नजर आएंगे. इस फिल्म को जनवरी 2024 में रिलीज किया जाएगा. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER