Fighter Movie / OTT पर इस दिन आएगी ऋतिक की 'फाइटर', रिलीज से पहले ही मालामाल हो गए ऋतिक!

Zoom News : Jan 25, 2024, 07:00 AM
Fighter Movie: बस चंद घंटों का इंतजार बाकी है. फिर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की मच अवेटेड ‘फाइटर’ सिनेमाघरों में लग जाएगी. पिक्चर को लेकर बीते कई दिनों से माहौल तैयार किया जा रहा है. जहां सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट देने से पहले फिल्म में 4 बड़े बदलाव कर दिए थे. तो बीते दिनों मेकर्स ने पिक्चर से खुद ही एक गाना उड़ा दिया. इस एरियल एक्शन फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं. जो बीते साल जनवरी में ‘पठान’ से भौकाल काट चुके हैं. अब पिक्चर को लेकर बड़ा अपडेट भी सामने आ गया है.

सिनेमाघरों में ‘फाइटर’ रिलीज होने से पहले ही ऋतिक रोशन मालामाल हो गए हैं. ऐसा पता चला है कि, ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने ‘फाइटर’ के राइट्स खरीद लिए है. रिलीज के कितने दिनों बाद ये ओटीटी पर आने वाली है, इसका भी खुलासा हो गया है.

इस दिन ओटीटी पर आएगी ‘फाइटर’

‘फाइटर’ की रिलीज से पहले ऋतिक रोशन मालामाल हो गए हैं. ऐसा पता चला है कि, ‘फाइटर’ के डिजिटल राइट्स बिक गए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, ‘फाइटर’ के डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीदे हैं. हालांकि, ये महंगे तो बिके हैं, लेकिन कितना पैसा इससे मेकर्स को मिला है. इसकी जानकारी अबतक सामने नहीं आई है. उधर, ‘फाइटर’ सिनेमाघरों में रिलीज होने के 56 दिनों बाद ही ओटीटी पर आ जाएगी.

ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ ने एडवांस बुकिंग से ही शानदार कमाई कर ली है. इसे देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि, पिक्चर बंपर ओपनिंग कर सकती है. फिल्म को लेकर जो अपडेट सामने आया है, उसे सुनने के बाद फैन्स भी खुशी से उछल पड़ेंगे. 25 जनवरी को फिल्म रिलीज होगी. इससे पहले बीते साल ‘पठान’ के जरिए सिद्धार्थ आनंद ने खूब गर्दा उड़ाया है. फिल्म ने दुनियाभर से 1000 करोड़ का कारोबार किया था.

ट्रेलर देखकर पाकिस्तान स्टार्स को लगी थी मिर्ची

‘फाइटर’ की पूरी टीम जोरों-शोरों से पिक्चर के प्रमोशन में जुटी है. ट्रेलर को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला था. पिक्चर के डायलॉग्स, फाइट वाले सीन, ऋतिक का एक्शन तो सबको पसंद आया ही है. लेकिन एक चीज जो सबसे ज्यादा वायरल हुई है- वो है विलेन ऋषभ का अंदाज. ट्रेलर पर पाकिस्तान के कुछ स्टार्स ने भी कमेंट्स किए थे. जिनका फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने शानदार तरीके से जवाब दिया था. हालांकि, इधर रिलीज से पहले दिल्ली में IFS के अधिकारियों के लिए ‘फाइटर’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER