मोबाइल-टेक / HTC Wildfire E3 फोन 6.5-इंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च, जानें कीमत

Zoom News : Mar 15, 2021, 12:22 PM
HTC ने एक बार फिर अंर्तराष्ट्रीय मोबाइल बाजार में अपना प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को बढ़ाते हुए नया स्मार्टफोन पेश कर दिया है। इस नए फोन को कंपनी ने अपनी HTC Wildfire सीरीज के अंदर HTC Wildfire E3 के नाम से पेश किया है। इससे पहले कंपनी ने पिछले ही महीने HTC Wildfire E Lite को पेश किया था। ई3 लाइट की तरह ही ई3 को भी एचटीसी ने अपने लो बजट सेगमेंट में उतारा है। कंपनी ने इस फोन को अभी केवल रूस में लॉन्च किया है। दूसरे देशों में फोन के लॉन्च को लेकर फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन, माना जा रहा है कि फोन आने वाले दिनों में भारतीय बाजार में भी उपलब्ध हो सकता है, हालांकि कंपनी ने अभी इंडिया लाॅन्च की स्थिति साफ नहीं की है।

HTC Wildfire E3 के स्पेसिफिकेशन्स

HTC के इस फोन में 720×1560 पिक्सल रिजोल्यूशन के साथ 6.51-इंच का आईपीएस डिसप्ले दिया गया है। वहीं, प्रोसेसर की बात करें तो फोन में मीडियाटेक हीलियो P22 चिपसेट मौजूद है। चिपसेट के साथ ही फोन में 64जीबी और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ फोन में 4जीबी रैम दी गई है। इसके अलावा पॉलीकार्बोनेट बॉडी के साथ पेश किए गए एचटीसी के इस डिवाइस का साइड 165.7 x 76.57 x 8 मिमी और वजन 186 ग्राम है

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इस सेटअप में 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। इतना ही नहीं फोन का कैमरा 1080 पिक्सल की विडियो रिकॉर्डिंग करता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

वहीं, HTC Wildfire E3 में पावर बैकअप के लिए 4000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 10 वॉट की चार्जिंग को सपॉर्ट करती है। कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर फोन में ड्यूल सिम-सपॉर्ट, 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, यूएसबी-C, 3.5mm हेडफोन जैक और रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। यह फोन एंडरॉयड 10 ओएस पर काम करता है।

कीमत और उपलब्धता

HTC Wildfire E3 की कीमत रूस में 150 यूरो (लगभग 13,000 रुपए) है। यह ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। वहीं, अभी रूस के बाहर स्मार्टफोन की उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER