महाराष्ट्र / 3 अंडो के लिए आपस में झगड़ने के लिए पति-पत्नी, मामला थाने पहुंचा, फिर...

Zoom News : Feb 06, 2021, 05:09 PM
MH: आमतौर पर, ज्यादातर लोग खुद को स्वस्थ रखने के लिए चिकन अंडे का सेवन करते हैं। आपने सुना होगा कि संडे हो या मंडे, रोज खाएं अंडे। लेकिन क्या एक अंडा पति और पत्नी के बीच विवाद का कारण बन सकता है? इतना विवाद है कि मामला पुलिस स्टेशन तक पहुंच जाता है। जी हां, ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र से सामने आया है जहां अंडे पति और पत्नी के झगड़े का कारण बने। इतना ही नहीं, झगड़ा इतना बढ़ गया कि मामला थाने तक पहुंच गया। तब पुलिस ने भी अनोखे तरीके से मामले को सुलझाया।

मामला महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले के सखरखेड़ा गांव का है। जहां पति-पत्नी एक-दूसरे की शिकायत करने थाने आए थे। पति-पत्नी के झगड़े को देख पुलिस ने भी कोई खास दिलचस्पी नहीं दिखाई। लेकिन जब पुलिस को पता चला कि तीन अंडे उनके बीच विवाद का कारण थे, तो वे भी चौंक गए। फिर क्या था? पुलिसकर्मी भी उनकी शिकायत सुनने के लिए बैठ गए।

पति ने पुलिस अधिकारी को बताया कि वह बाजार से 3 अंडे लाया था और पत्नी से भूरजी बनाने के लिए कहा। पत्नी ने अंडे की सब्जी बनाई लेकिन उसने उसे अपनी बेटी को खिलाया। जब वह वापस आया, तो उसने अपनी पत्नी से अंडे के भूरजी के लिए कहा। इस पर पत्नी ने कहा कि बेटी ने अंडे की भुर्जी खा ली है। बस फिर क्या था, पति-पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया।

विवाद इतना बढ़ गया कि मामला थाने तक पहुंच गया। वहीं, उनके झगड़े की वजह सुनकर पुलिस भी हंस पड़ी। सखरखेड़ा पुलिस अधिकारी ने भी पति-पत्नी के बीच सुलह कर ली।

पुलिस अधिकारी जितेंद्र अडोले ने अपने एक कर्मचारी को बाजार भेजा और उसे तीन अंडे लाने को कहा। अंडे पति और पत्नी को दिए गए थे। फिर पति-पत्नी खुशी-खुशी वहां से घर चले गए। पुलिस ने कहा कि पति इमारत बनाने में मिस्त्री के सहयोगी के रूप में काम करता है, जैसे ही वह घर चलाता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER