Uttar Pradesh / दो पत्नियों ने बांट लिया पति, हफ्ते में तीन-तीन दिन रहेगा दोनों के साथ

Zoom News : Jan 21, 2023, 05:42 PM
Moradabad News: मुरादाबाद में एक शख्स की दो पत्नियों ने अपने पति के साथ रहने के लिए हफ्ते में तीन-तीन दिन बांट लिए हैं. बंटवारे की यह नौबत तब आई जब परिवार में विवाद काफी बढ़ गया और एक पत्नी ने पुलिस में शिकायत कर दी. इसके बाद मामला काउंसलिंग के लिए नारी उत्थान केंद्र के पास भेजा गया.

नारी उत्थान केंद्र में परिवार की मौजूदगी में एक समझौता तय हुआ है जिस पर तीनों रजामंद हो गए. इस समझौते के तहत दोनों बीवियां ससुराल में रहेंगी और पति तीन-तीन दिन दोनों के साथ रहेगा.

पति पहली पत्नी के साथ सोमवार से बुधवार तक रहेगा. जबकि गुरुवार से शनिवार तक वह दूसरी पत्नी के साथ रहेगा. हफ्ते में एक दिन रविवार को पति अपनी मर्जी से किसी भी पत्नी के साथ रह सकता है.

यह है पूरा मामला?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुरादाबाद शहर में रहने वाली एक महिला ने एसएसपी कार्यालय में शिकायत दर्ज की थी कि 2017 में उसकी शादी के बाद से पति उसे ससुराल लेकर नहीं गया और उसे शहर में एक किराए के घर रहने के लिए दे दिया. महिला के मुताबिक जब उसने  ससुराल जाने की जिद की,तो पति ने ले जाने से इन्कार कर दिया. वहीं कुछ दिनों बाद पति अचानक गायब हो गया.

महिला पति की तलाश करते हुए ससुराल पहुंच गई जहां उसे पता चला कि पति पहले से शादीशुदा है उसके पहली पत्नी से तीन बच्चे भी हैं. इसके बाद महिला ने एसएसपी कार्यालय में पेश होकर शिकायत की.जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों को काउंसलिंग के ले नारी उत्थान केंद्र भेजा.

वहीं पति का आरोप था कि उसका पत्नी से कोई विवाद नहीं हैं. दूसरी पत्नी से एक बेटी है. लेकिन उसके ससुराल वाले पत्नी को भड़काकर विवाद करते हैं.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER