मध्य प्रदेश / ऑफिस में पति को हुआ प्यार, पत्नी नहीं छोड़ने को तैयार, फिर प्रेमिका से लिए 1.5 करोड़ और हुआ तलाक

Zoom News : Jan 05, 2021, 08:17 AM
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक चौंकाने वाला लव ट्रायंगल सामने आया है, जहां एक पत्नी ने अपने पति को 1.5 करोड़ रुपये देकर प्रेमिका को सौंप दिया। दरअसल, कुछ दिनों पहले फैमिली कोर्ट में एक शिकायत आई, जिसमें एक नाबालिग ने आरोप लगाया कि पापा के ऑफिस में काम करने वाली एक महिला के साथ अफेयर के चलते घर में झगड़े होते हैं। इस वजह से घर का माहौल खराब रहता है और शिकायत करने वाली लड़की और उसकी बहन का पढ़ाई में मन नहीं लगता है। लगातार झगड़े के चलते नाबालिग ने इस मामले की शिकायत फैमिली कोर्ट में की थी।

नाबालिग की शिकायत के बाद, पति और पत्नी को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया और यह पाया गया कि जिस महिला के साथ पति का अफेयर चल रहा है, वह उससे उम्र में बड़ी है और उसके ऑफिस में काम करती है। पति और उसकी प्रेमिका एक साथ रहना चाहते हैं लेकिन पत्नी को यह मंजूर नहीं है।

कई चरणों की काउंसलिंग के बाद आखिरकार समस्या का समाधान हो गया। पत्नी एक शर्त पर पति को छोड़ने को तैयार हो गई। प्रेमिका ने उसे अपने प्रेमी की पत्नी को एक फ्लैट और लगभग 27 लाख रुपये दिए, जिसके बाद उसे उसका प्यार मिला।

काउंसलर के अनुसार, पत्नी ने कहा कि शादी के इतने सालों बाद, जब पति और उसके बीच अच्छे संबंध नहीं थे, तो वह उसके साथ रहना पसंद नहीं करती थी। इसलिए उसने फैसला किया कि भविष्य का जीवन उसकी बेटियों के भविष्य को बेहतर बनाने पर खर्च किया जाएगा, इसलिए वह इस मुश्किल फैसले के लिए तैयार थी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER