UP / पति ने पत्नी पर चलाई गोली, चुक गया निशाना, पड़ोसी के बच्चे के गले में लगी

Zoom News : Dec 03, 2020, 12:14 PM
उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में पति-पत्नी के बीच हुए विवाद में पति द्वारा चलाई गई गोली पड़ोस की छत पर अपनी मां के साथ बैठे 7 साल के बेटे को लग गई। इलाज के दौरान बच्चे की मौत और मां के घायल होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारी के अनुसार, आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

घटनाक्रम के अनुसार, मुरादाबाद जिले के थाना सिविल लाइन की हिमगिरी कॉलोनी में रहने वाले खोबा सिंह का अपनी पत्नी ममता के साथ घरेलू विवाद इतना था कि खोबा सिंह अपनी पत्नी को मारने के लिए अपनी लाइसेंसी बंदूक के साथ छत पर पहुंचा। जैसे ही खोबा सिंह ने अपनी पत्नी ममता पर गोलियां चलाईं, वह बच गया लेकिन एक गोली 7 वर्षीय पुनीत के गले में लगी, जो घर के सामने छत पर अपनी मां के साथ पढ़ रहा था। साथ ही, मां रचना भी घायल हो गईं।

गोली की आवाज सुनकर आस-पास के निवासी भी इकट्ठा हो गए और मां-बेटे की जोड़ी को तुरंत एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले गए जहां इलाज के दौरान बच्चे पुनीत की मौत हो गई। मां की हालत भी गंभीर बनी हुई है।

मृतक बच्चे के पिता रिंकू ने आरोप लगाया कि पड़ोसी ख़ुशी सिंह ने हमारे खिलाफ शिकायत की है। पहले ही बंदूक निकाल कर दिखा चुके हैं। उसका भाई भी अवैध बंदूक लेकर बाहर घूमता है। आज मेरे बच्चे को गोली मार दी गई जिसमें बच्चे की मौत हो गई।

उसी परिवार की एक अन्य महिला ने बताया कि सामने वाले घर में झगड़ा हुआ था। यहां बच्चा अपनी मां के साथ छत पर ट्यूशन का काम कर रहा था। अचानक उसे गोली मार दी गई और उसकी मां को भी चोट लगी। बच्चे की गर्दन में गोली लगी है।

घटना की जानकारी देते हुए मौके पर पहुंचे मुरादाबाद के एसपी सिटी अमित आनंद ने कहा कि थाने में गोली चलने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। गोली पति-पत्नी के बीच विवाद में चली गई, जिसने घर में छत पर एक बच्चे को मारा। इसके कारण बच्चे की मौत हो गई, जबकि मां घायल है, जिसका इलाज चल रहा है। आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ ही मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER