IPL 2023 / खाली बैठा हूं, मुझे भी देख लो.. इस क्रिकेटर ने सबके सामने नेहरा से लगाई ये 'गुहार'

Zoom News : Dec 24, 2022, 10:33 PM
IPL 2023 Mini Auction: आईपीएल का मिनी ऑक्शन कोच्चि में शुक्रवार को हुआ. कई खिलाड़ियों की लॉटरी लगी और उन्हें अलग-अलग फ्रेंचाइजी ने लाखों-करोड़ों रुपये में खरीद लिया. कुछ के हाथ खाली भी रहे. एक ऐसा भी खिलाड़ी है, जो टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व कर चुका है लेकिन अब उसने एक 'गुहार' लगाई है. उस क्रिकेटर ने सभी के सामने गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा से बातों ही बातों में अपने दिल की बात रख दी.  

पूर्व पेसर ने नेहरा से कही ये बात

आईपीएल में कई खिलाड़ियों को तो मौके मिलते ही हैं, 10 अलग-अलग टीमों के कोच, सपोर्ट स्टाफ और अधिकारियों के तौर पर भी जिम्मेदारी मिलती है. कई खिलाड़ी ऐसे हैं जो आईपीएल में रिटायरमेंट के बाद खूब पैसा और नाम कमा रहे हैं. हालांकि बहुत से पूर्व खिलाड़ियों को भी मौके नहीं मिल पाते. इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह (RP Singh) ने एक लाइव शो के दौरान आशीष नेहरा से काम को लेकर बात कही. उन्होंने कहा कि वह भविष्य में सपोर्ट स्टाफ के तौर पर काम आ सकते हैं.

आरपी सिंह ने इशारों में कही दी दिल की बात

आईपीएल मिनी ऑक्‍शन के दौरान आरपी सिंह होस्ट ब्रॉडकास्टर के एक शो का हिस्‍सा थे. इसी बीच गुजरात टाइटंस के हेड कोच आशीष नेहरा चर्चा के लिए उनके साथ जुड़े. रायबरेली में जन्मे आरपी सिंह ने कहा कि गुजरात टाइटंस टीम ने यूपी के कई खिलाड़ियों को मौका दिया, जिनमें शिवम मावी, यश दयाल, मोहम्मद शमी शामिल हैं. उन्होंने आगे कहा, 'मैं भी यूपी से आता हूं, रिटायर्ड हूं और यहां बैठा हूं. मैं भी आपके काम आ सकता हूं सपोर्ट स्टाफ में.' यह सुनकर नेहरा ने कहा कि आप किसी के भी बहुत काम आ सकते हो.

11 साल पहले टीम इंडिया के लिए खेले 

रुद्र प्रताप सिंह 11 साल पहले भारतीय क्रिकेट टीम के लिए वनडे मैच खेले थे. उन्होंने तब कार्डिफ में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे इंटरनेशनल मैच खेला. साल 2005 में इसी फॉर्मेट के जरिए उन्होंने इंटरनेशनल डेब्यू किया था. आरपी ने अपने करियर में 14 टेस्ट, 58 वनडे और 10 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले. उन्होंने टेस्ट में 40, वनडे में 69 और टी20 अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट में कुल 15 विकेट लिए. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उनके नाम 301 विकेट दर्ज हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER