देश / किसी तरह का डर नहीं: जान से मारने की धमकी मिलने पर बीजेपी सांसद गौतम गंभीर

Zoom News : Dec 02, 2021, 08:34 AM
नई दिल्ली: भारत के पूर्व क्रिकेटर और मेंबर ऑफ पार्लियामेंट गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने ISIS से मिली धमकी का करारा जवाब दिया है. गंभीर को ये धमकी ईमेल के जरिए मिली थी, जिसमें लिखा था कि दिल्ली पुलिस भी उनकी जान की हिफाजत नहीं कर सकती. ईमेल में ये भी लिखा था कि गंभीर से संबंधित सारी जानकारी ISIS तक पहुंच रही है. ईमेल के मुताबिक, ” दिल्ली पुलिस और IPS श्वेता कुछ नहीं कर सकती. हमारे जासूस पुलिस के अंदर भी है, जो हमें आपको लेकर सारी जानकारी मुहैया करा रहे हैं.”

इससे पहले भी गंभीर को एक ईमेल मिला था, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी. उन्हें कश्मीर के मुद्दे से दूर रहने को कहा गया. मेल के मुताबिक, ” हम आपको मारने वाले थे पर आप बच गए. अगर आपको अपनी जिंदगी और अपने परिवार से प्यार है तो राजनीति और कश्मीर के मुद्दे से दूर रहें.”

धमकी से नहीं डरते गंभीर

ईस्ट दिल्ली प्रीमियर लीग के उद्घाटन में शिरकत करने पहुंचे गौतम गंभीर ने कहा कि उन्हें किसी का भय नहीं. वो अपना काम जारी रखेंगे. 40 साल के गंभीर ने कहा कि इंटेलीजेंस ब्यूरो इस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने कहा, ” मुझे किसी प्रकार का डर नहीं है. इंटेलीजेंस ब्यूरो अपना काम कर रही है. लेकिन मैं अपने आप को काम करने से नहीं रोकूंगा और उस तरह के समारोह में शिरकत करता रहूंगा.” गंभीर ने कहा, ‘ईस्ट दिल्ली प्रीमियर लीग का फाइनल 15 दिसंबर को खेला जाएगा. पहली बार इस तरह की लीग दिल्ली में हो रही है जहां युवा प्रतिभाएं पेशेवर क्रिकेट में हिस्सा लेती हैं. सभी प्रतिभागी समाज के वंचित वर्गों से हैं. कुछ सब्जी बेचते हैं या चाय की दुकान चलाते हैं. ये पहला सीजन है और इसे लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं.’

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER