IND vs ENG / मुझे बहुत बुरा लगा...पहले ही मैच में आकाश दीप के साथ ऐसा क्या हो गया?

Zoom News : Feb 24, 2024, 07:00 AM
IND vs ENG: रांची टेस्ट के पहले दिन जो रूट के नाबाद शतक के दम पर इंग्लैंड ने 302 रन बनाए. इंग्लैंड ने लंच तक महज 112 रनों पर पांच विकेट गंवा दिए थे लेकिन इसके बाद दो सेशन में उसने भारतीय टीम पर पलटवार किया. वैसे पहले दिन सिर्फ जो रूट का ही जलवा नहीं दिखा उनके साथ-साथ अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे तेज गेंदबाज आकाश दीप ने भी दम दिखाया. इस खिलाड़ी ने पहले सेशन में कमाल की गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड के तीन विकेट चटकाए. हालांकि अपनी बेहतरीन गेंदबाजी प्रदर्शन के बावजूद आकाश दीप को रांची में काफी बुरा लगा, जिसका खुलासा उन्होंने दिन का खेल खत्म होने के बाद किया.

क्या बोले आकाश दीप?

आकाश दीप ने बेहतरीन गेंदबाजी करने के बाद कहा कि वो अपने डेब्यू मैच से पहले जरा भी नर्वस नहीं थे. उन्होंने कोच से बात की थी और वो आत्मविश्वास से लबरेज थे. आकाश दीप ने कहा कि वो हर मैच को अपना आखिरी मैच मानते हैं और यही उन्हें अच्छी गेंदबाजी के लिए प्रेरित करता है. आकाश दीप ने खुलासा किया कि उन्होंने मैच से पहले जसप्रीत बुमराह से बात की थी और उन्होंने इस गेंदबाज को लेंग्थ खींचने की बात कही थी और यही आकाश ने किया.

नो बॉल से निराश आकाश दीप

बता दें आकाश दीप ने इंग्लैंड के ओपनर जैक क्राउली को शानदार गेंद पर बोल्ड किया था लेकिन वो गेंद नो बॉल करार हो गई. इस पर जब आकाश दीप से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इस गेंद के बाद उन्हें काफी बुरा लगा था और वो प्रार्थना कर रहे थे कि इस गलती की वजह से उनकी टीम ना हार जाए. अच्छी बात ये रही कि आकाश दीप ने ही क्राउली का विकेट चटकाया. वो ऑली पोप और बेन डकेट का विकेट भी ले गए.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER