क्रिकेट / मैं वर्ल्ड क्लास गेंदबाज़ मोहम्मद शमी के साथ खड़ा हूं: सचिन तेंदुलकर

Zoom News : Oct 26, 2021, 07:24 AM
Sachin Tendulkar News: टी20 विश्व कप में (T20 World Cup 2021) में टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. इसको लेकर सोशल मीडिया पर टीम के फैंस में जबरदस्त गुस्सा देखा जा रहा है. कुछ लोग भारत की हार के लिए टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. इसके अलावा कुछ लोग उन्हें उनके धर्म को लेकर भी ट्रोल कर रहे हैं. ऐसे में क्रिकेट जगत के तमाम दिग्गज शमी के सपोर्ट में उतर आए हैं. पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग, आरपी सिंह, हरभजन सिंह के बाद सचिन तेंदुलकर ने शमी का समर्थन किया है. 

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर यह लिखा

क्रिकेट जगत के दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने सोमवार को ट्वीट कर मोहम्मद शमी का समर्थन किया और उन्हें एक बेहतरीन गेंदबाज बताया. सचिन ने ट्वीट में लिखा, "जब हम टीम इंडिया का समर्थन करते हैं, तो हम टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व करने वाले प्रत्येक खिलाड़ी का समर्थन करते हैं. मोहम्मद शमी एक प्रतिबद्ध, विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं. किसी भी अन्य खिलाड़ी की तरह वह दिन उनके लिए अच्छा नहीं रहा. मैं शमी और टीम इंडिया के पीछे खड़ा हूं."

अब तक कई खिलाड़ी कर चुके शमी को सपोर्ट

वीरेंद्र सहवाग और हरभजन सिंह सहित पूर्व और मौजूदा भारतीय खिलाड़ियों ने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का समर्थन किया, जिन्हें विश्व कप इतिहास में पाकिस्तान के खिलाफ देश की क्रिकेट टीम की पहली हार के बाद सोशल मीडिया पर निशाना बनाकर ट्रोल किया गया. पाकिस्तान के खिलाफ मैच में शमी भारत के सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए और उन्होंने 3.5 ओवर में 43 रन लुटाए. 

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज सहवाग ने ट्वीट किया, ‘‘मोहम्मद शमी को ऑनलाइन निशाना बनाया जाना स्तब्ध करने वाला है और हम उसके साथ हैं. वह चैंपियन है और जो भी भारत की कैप पहनता है उसके दिल में भारत किसी भी आनलाइन उपद्रवी से अधिक होता है. आपके साथ हूं शमी. अगले मैच में दिखा दो जलवा.’’

हरभजन ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘हम आपसे प्यार करते हैं मोहम्मद शमी.’’ युजवेंद्र चहल ने लिखा, ‘‘हमें आप पर बेहद गर्व है मोहम्मद शमी.’’ पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने ट्वीट किया, ‘‘मोहम्मद शमी भारतीय क्रिकेटर है और हमें उस पर गर्व है. पाकिस्तान के खिलाफ हार के बाद उन्हें निशाना बनाना निंदनीय है.’’

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER