क्रिकेट / मैं अपना नाम आईपीएल के मेगा ऑक्शन में दूंगा: डेविड वॉर्नर

Zoom News : Oct 29, 2021, 08:30 AM
Indian Premier League 2022: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के अगले सीजन की नीलामी जल्द होने वाली है. रिपोर्ट के मुताबिक, आईपीएल 2022 की नीलामी का आयोजन इसी साल नवंबर के अंत या दिसंबर की शुरुआत में होगा. इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज़ डेविड वॉर्नर ने आज कहा है कि वह आईपीएल के अगले सीजन के लिए नीलामी में अपना नाम देंगे, क्योंकि वह इस लीग में एक नई शुरुआत करना चाहते हैं. उन्होंने इस बारे में सेन रेडियो स्टेशन को जानकारी दी.

अपनी कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2016 का खिताब जिताने वाले डेविड वॉर्नर ने कहा, "निश्चित रूप से नीलामी पूल में मैं अपना नाम रखूंगा, क्योंकि मुझे सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा फिर से टीम में बनाए रखने की उम्मीद नहीं है. इसलिए अगले सीजन में मैं एक नई शुरुआत करना चाहता हूं."

गौरतलब है कि वॉर्नर इस समय खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. उन्होंने कहा, "अभी भी सनराइजर्स हैदराबाद से उन्हें टीम से बाहर करने के ऊपर कोई स्पष्टीकरण प्राप्त नहीं हुआ है. मैंने इस टीम के साथ आठ सीजन बिताए हैं. इस दौरान टीम ने 2016 में खिताब अपने नाम किया था. मुझे इस बात की खुशी है."

आईपीएल 2021 में ऐसा रहा था वॉर्नर का प्रदर्शन

आईपीएल 2021 के दोनों हाफ में वॉर्नर का बल्ला खामोश रहा था. इसी कराण उन्हें टूर्नामेंट के अंत में प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया गया था. साथ ही इससे पहले खराब फॉर्म और कुछ गलत फैसलों के कारण उन्हें कप्तान के पद से भी हटा दिया गया था. आईपीएल 2021 के आठ मैचों में वॉर्नर के बल्ले से 24.37 की औसत और 107.73 के स्ट्राइक रेट से सिर्फ 195 रन बनाए.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER