Satyendra Jain / "मैं जेल से निकलर नौकरी करना सिखा दूंगा" जेल अधिकारियों को धमका रहे सत्येंद्र जैन

Zoom News : Jan 05, 2023, 02:30 PM
Satyendra Jain: तिहाड़ जेल में केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन बंद हैं। जेल में मालिश कराने वाले जेल मंत्री सत्येंद्र जैन पर एक बार फिर बड़ा आरोप लगा है। सत्येंद्र जैन ने तिहाड़ जेल के अधिकारियों को धमकी दी है। तिहाड़ जेल के सूत्रों के हवाले से खबर मिली है। सत्येंद्र जैन ने तिहाड़ के अधिकारियों से कहा है कि वो बाहर निकलने के बाद सभी को देख लेंगे। इस बारे में तिहाड़ जेल के कई अधिकारियों ने तिहाड़ जेल के डीजी से शिकायत की है। इसके बाद सत्येंद्र जैन की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं।

सत्येंद्र जैन ने अधिकारियों से क्या कहा?

तिहाड़ जेल के डीजी को लिखे खत में जेल अधिकारियों ने लिखा है कि कानून का पालन करते हुए वे 8 दिसंबर 2022 को सत्येंद्र जैन को कारण बताओ नोटिस जारी करने गए थे। इस दौरान सत्येंद्र जैन ने उन्हें अपशब्द कहे। इतना ही नहीं जैन ने जेल से बाहर निकलने पर 'देख लेने' की धमकी दी। तिहाड़ जेल के डीजी को लिखी चिट्ठी के मुताबिक सत्येंद्र जैन ने अधिकारियों का नाम लेकर धमकी दी। उन्होंने कहा कि जेल से बाहर आने के बाद वे इन अधिकारियों के खिलाफ एक्शन लेंगे। जिन अधिकारियों ने तिहाड़ के डीजी से सत्येंद्र जैन की शिकायत की है उनमें डिप्टी जेल सुपरिटेंडेंट, असिस्टेंट जेल सुपरिटेंडेंट, जेल नंबर-7 के AIG और लॉ ऑफिसर शामिल हैं।

"मुझे सब पता है कि ये सब..."

शिकायत पत्र में जेल नंबर-7 के AIG लिखा है कि कारण बताओ नोटिस देखते ही जैन ने कहा, "मुझे सब पता है कि ये सब मोटे ने करवाया है, जो लॉ ऑफ़िसर है। मैं बाहर निकलने के बाद इस जेल से CCTV फुटेज मांगूंगा और इस SCJ-7 राजेश चौधरी को बाहर निकलने के बाद देख लूंगा और इसे नौकरी करना सिखा दूंगा।" पत्र में लिखा कि सत्येंद्र जैन ने कहा, "ये सारा मैटर पॉलिटिकल है और जब भी बाहर निकलूंगा तो सरकारी अधिकारी जिन्होंने मेरे खिलाफ कुछ भी किया है चाहे सेवारत हों या रिटायर्ड, उनको देख लूंगा।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER