बॉलीवुड / काश सुशांत इस सफलता तक रुक पाते: फिल्म छिछोरे को नैशनल अवॉर्ड मिलने पर कंगना

Zoom News : Mar 23, 2021, 10:47 AM
मुंबई: 22 मार्च को 67वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड की घोषणा की गई। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को  बेहतरीन फिल्म 'छिछोरे' को बेस्ट हिंदी फिल्म चुना गया है। लेकिन इस अवार्ड को हासिल करने और नेशनल फिल्म अवार्ड मिलने का जश्न मनाने से पहले ही सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

चाहे सुशांत सिंह राजपूत इस खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए दुनिया में नहीं पर उनके फैंस, दोस्त और परिवार वाले इस खबर को सुन काफी खुश हैं।ऐसे में हर कोई इस पर अपना रिएक्शन दे रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म 'छिछोरे' को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिलने पर भी रिऐक्शन दिया।

उन्होंने कहा- ''छिछोरे' को अवॉर्ड मिला है। सुशांत यही चाहते थे कि उनके काम को पहचान मिले। उन्हें इंडस्ट्री में सताया ना जाए। बुराई चाहे जितनी कोशिश कर ले जीत हमेशा सच्चाई की होती है।

सुशांत सिंह राजपूत को लोगों ने कितना भी दबाने की कोशिश की, उन्हें आज काम का क्रेडिट भी मिला। काश वह इस दिन तक रुक पाते, या इतना जल्दी जीवन में निर्णय ना लिया होता। मैं युवाओं को कहना चाहती हूं कि सच्चे कलाकार को हमेशा अपने टैलेंट पर भरोसा रखना चाहिए।'

छिछोरे' फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी होस्टल लाइफ पर बेस्ड थी लेकिन फिल्म ने स्ट्रॉन्ग मैसेज आज के युवाओं को दिया था। यही कारण था कि फिल्म सीधे यूथ को छू गई। फिल्म में श्रद्धा कपूर,वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर के अलावा और भी कई एक्टर्स थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER