तेलंगाना / ऑनलाइन क्लास के लिए स्मार्टफोन नहीं, तो क्लास में बुलाया टीचर ने, किया 5 लड़कियों का बलात्कार

Zoom News : Dec 17, 2020, 04:00 PM
तेलंगाना में प्राथमिक विद्यालय के एक 40 वर्षीय शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि शिक्षक कक्षा 2, 3 और 4 में पढ़ने वाले छात्रों का यौन उत्पीड़न कर रहा था और कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए, उन्हें कक्षाओं के बहाने स्कूल में अकेला बुलाता था, क्योंकि इन छात्रों के पास ऑनलाइन स्मार्टफोन नहीं थे। कक्षाएं।

कैसे हुआ खुलासा?

जानकारी के अनुसार, मामला तब सामने आया जब एक छात्र बीमार पड़ गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। इस दौरान उसने अपनी मां को अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में बताया। घटना के बारे में जानने के बाद, लड़की के माता-पिता सहित गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी शिक्षक की पिटाई कर दी।

लॉकडाउन के दौरान यौन उत्पीड़न

बताया जा रहा है कि मामला सामने आने के बाद स्कूल के अन्य छात्रों से पूछताछ की गई। इस दौरान पाया गया कि 7 से 11 साल के बीच की 5 से 6 छात्राओं ने कथित तौर पर शिक्षक के साथ यौन उत्पीड़न किया। फिलहाल पीड़ितों की मेडिकल जांच की जा रही है। जिला एसपी सुनील दत्त ने कहा, "उन्होंने तालाबंदी के दौरान पांच से छह लड़कियों का यौन उत्पीड़न किया। हमने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रहे हैं।

धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

खबर के मुताबिक, आरोपी शिक्षक छात्रों को अश्लील सामग्री भी दिखाता था, और उन्हें धमकी देता था कि वे इस बारे में अपना मुंह न खोलें। फिलहाल टीचर के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER