Pakistan / शाहबाज शरीफ ने सत्ता संभाली तो करेंगे अमेरिका की गुलामी - विपक्ष पर फिर बरसे इमरान खान

Zoom News : Apr 02, 2022, 09:59 PM
Pakistan | अविश्वास प्रस्ताव का सामना कर रहे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि अगर विपक्ष के नेता शाहबाज शरीफ सत्ता संभालते हैं, तो वे अमेरिका की गुलामी करेंगे। इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर रविवार को वोटिंग होने की संभावना है। नेशनल असेंबली में बहुमत खो चुके इमरान खान सत्ता से जाने का डर सताने लगे हैं।

एक टीवी चैनल से बात करते हुए इमरान खान ने कहा कि शाहबाज शरीब अमेरिका के गुलाम होंगे...उन्होंने कल एक टीवी कार्यक्रम में कहा था कि भिखारी चयनकर्ता नहीं होते... इसका क्या मतलब है? इसका मतलब है यह है कि गरीब और भिखारी गुलाम हैं। उनसे (शाहबाज शरीफ) पूछिए की कौन पाकिस्तान को ऐसी स्थिति में लाया। सिर्फ इसलिए कि हम गरीब हैं, क्या हमें गुलाम होना चाहिए?

विपक्षी दलों ने कहा है कि इमरान खान ने 'बहुमत खो दिया है' उनके कुछ सहयोगियों ने उन्हें छोड़ दिया और शाहबाज शरीफ प्रधान मंत्री होंगे। इमरान खान ने शाहबाज शरीफ पर हमला करते हुए कहा कि उन पर बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं। इस दौरान उन्होंने विदेशी ताकतों का जिक्र करते हुए विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव को इसके साथ जोड़ा।

खान ने कहा पत्र में लिखा गया है कि जैसे ही इमरान खान को हटाया जाएगा, हम आपको बख्श देंगे... उन सभी ने पहले से ही साजिश रची है थी कि जब इमरान खान को हटाया जाएगा तो शाहबाज शरीफ आएंगे, जिन पर करोड़ों रुपए के भ्रष्टाचार के आरोप हैं।

इमरान खान ने कहा कि 'पाकिस्तान को लाइफ सपोर्ट मशीन में कौन लाया? ये तीन कठपुतली 30 साल से देश पर शासन कर रहे थे, वे हमें इस राज्य में लाए हैं और अब हमें अमेरिका का गुलाम बनने के लिए कह रहे हैं।'

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER