उत्तर प्रदेश / बहराइच में रिटायर अमीन की पेड़ की डाल से लटकी मिली लाश

Zoom News : Apr 06, 2021, 04:52 PM
बहराइच: बहराइच में एक रिटायर अमीन की गांव में पेड़ की डाल से अंगौछे के फंदे से लटकती हुई लाश मिली। यह खबर आग की तरह फैली। लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

बौंडी थाने के मूंसे पट्टी गांव में मंगलवार की सुबह लगभग 10 बजे लोग खेती किसानी को गये। वहां उन्होंने एक खेत में लगे पेड़ की डाल से वृद्ध की लाश लटकती देखी। यह खबर तेजी के साथ आस पास के गांवों में फैली। लोगों की भीड़ लगने लगी। शव की पहचान इसी गांव निवासी 78 वर्षीय रिटायर अमीन  रामलाल पुत्र प्रभु के रूप में हुई। तो मृतक के परिजनों में हाहाकार मच गया। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। उपनिरीक्षक अरविंद कुमार वर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। लाश को पेड़ की डाल से उतरवा कर कब्जे में लिया गया।

तहकीकात में पता चला कि रिटायर अमीन के ऊपर काफी धनराशि का बिजली महकमे का बिल आ गया था। यही नहीं छह माह पहले उनके एक बेटे की मौत हो गई थी। इधर बेटी की शादी भी तय हो चुकी थी। वह काफी तनाव के चलते मानसिक रूप से काफी परेशान चल रहे थे। एसएचओ मनोज कुमार राय ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने पर मौत की वजह स्पष्ट होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER