STUNTMAN / सिर्फ 15 सेकंड में तीन मंजिल इमारत पर चढ़ गया ये शख्स, स्पाइडरमैन को देता है टक्कर

Zoom News : Feb 09, 2022, 07:58 PM
अब तक आपने स्पाइडर मैन को कार्टून और फिल्मों में देखा होगा. लेकिन क्या होगा अगर स्पाइडर मैन सच में आपके सामने आ जाए? जी हां, कुछ ऐसा ही एक वायरल होने वाले वीडियो में देखने को मिला. हो सकता है आपको विश्वास न हो, लेकिन दुनिया में बहुत से लोग खतरनाक काम करते हैं जिससे उन्हें डर नहीं लगता. आग लगने पर दमकलकर्मी जान बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डालते हैं. आपने अक्सर फायर फाइटर्स को जान बचाने के लिए इमारत में घुसते देखा होगा. ऐसा ही एक फायर फाइटर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में शख्स स्पाइडर मैन की तरह तेज रफ्तार से बिल्डिंग पर चढ़ता हुआ नजर आ रहा है.

बुल्गारिया के फायर फाइटर ने दिखाया करतब

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आपकी आंखें नम हो जाएंगी. इस वीडियो में जॉर्ज नाम के एक शख्स को दिखाया गया है. यह शख्स बुल्गारिया का रहने वाला है और फायर ब्रिगेड में कार्यरत है. वीडियो में इस शख्स की स्पीड देखकर आप उसके फैन हो जाएंगे. वह शख्स हाथ में सीढ़ी लिए तीन मंजिला इमारत की तरफ भागता हुआ नजर आ रहा है. इंटरनेट पर लोगों ने इस शख्स को 'स्पाइडर मैन' नाम दिया है.

खतरनाक स्टंट देख हैरान रह जाएंगे आप

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 50 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सोशल मीडिया पर जॉर्ज की खूब तारीफ हो रही है. इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'दरअसल, इस शख्स को 'स्पाइडर मैन' की भूमिका निभानी चाहिए. इससे पहले न्यूयॉर्क के एक फायर फाइटर का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह किसी फिल्म स्टंट की तरह ट्रेनिंग पूरी कर रहा था.'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER