BJP vs AAP / फिल्म लुटेरा के पोस्टर में BJP ने महाठग सुकेश को प्रोड्यूसर,केजरीवाल को डायरेक्टर और सिसोदिया को बनाया 'हीरो'

Zoom News : Nov 13, 2022, 11:54 AM
BJP vs AAP: दिल्ली में नगर निगम चुनाव को लेकर राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) और आम आदमी पार्टी (AAP) दोनों एक दूसरे पर जमकर वार-पलटवार कर रही हैं। वहीं, दिल्ली शराब घोटाले को लेकर दोनों पार्टियों के बीच जंग जारी है। इसे लेकर दिल्ली बीजेपी ने एक हलचल मचा देने वाला ट्वीट कर अरविंद कजेरीवाल और मनीष सिसोदिया पर निशाना साधा है। बीजेपी का ये सिसोदिया पर बड़ा अटैक है। बीजेपी ने फिल्म के पोस्टर में सिसोदिया की फोटो लगाकर लुटेरा लिखा है। 

दिल्ली बीजेपी ने फिल्म के पोस्टर की तरह सिसोदिया की फोटो का इस्तेमाल करके लिखा है, इन लुटेरों से सावधान रहें। फोटो पर सिसोदिया बाइक पर सवार नजर आ रहे हैं। पोस्टर में केजरीवाल को फिल्म का डायरेक्टर बताया गया है। प्रोडेक्शन में तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर का नाम लिखा है।

फिलहाल आप ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है

फिलहाल बीजेपी के इस वार पर अभी आप की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। बता दें कि साल 2013 में एक फिल्म 'लुटेरा' आई थी, जिसमें रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा ने लीड रोल में काम किया था। इसी फिल्म के तर्ज पर दिल्ली बीजेपी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्टर लॉन्च कर दिया है। 

नई आबकारी नीति में गड़बड़ी की शिकायत 

गौरतलब है कि दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना की ओर से केजरीवाल सरकार की नई आबकारी नीति में गड़बड़ी की शिकायत मिलने के बाद सीबीआई जांच की सिफारिश की गई थी। शिकायत के बाद सीबीआई ने मनीष सिसोदिया के घर छापेमारी की थी। सिसोदिया पर आरोप है कि दिल्ली आबकारी नीति 2021-22 में उल्लंघन कर शराब कारोबारियों को फायदा और सरकारी खजाने को अरबों का नुकसान पहुंचाया है। मामले में सीबीआई ने सिसोदिया और अन्य 15 आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 120 बी (आपराधिक साजिश), 477 ए (खातों में हेराफेरी) और भ्रष्टाचार निरोधक कानून की धारा सात के तहत मामला दर्ज किया था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER