UP Crime / चलते टेम्पो में कुछ लड़कों ने किया Bsc की छात्रा का बलात्कार, शिक्षकों ने ऐसे बचाई जान

Zoom News : Dec 24, 2020, 01:00 PM
उत्तर प्रदेश के एटा में समाज को शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम दिया गया। यहां पर कुछ लड़कों ने चलती टेम्पो में BSC की छात्रा के साथ बलात्कार किया। घटना के बाद पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज किया है और बलात्कार के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है दरअसल, इस पूरे घटनाक्रम के तहत, पुलिस स्टेशन बागवाला के तहत, बुधवार सुबह, बलात्कार पीड़िता कॉलेज के लिए रवाना हुई थी। उन्होंने कॉलेज जाने के लिए टेम्पो रखा। उस टेम्पो में उनके साथ कुछ छात्र भी थे

सभी छात्र कॉलेज के सामने उतर गए। जब तक यह छात्र टेंपो से उतरता है, तब तक टेंपो चालक ने गाड़ी को आगे बढ़ा दिया। उनके साथ एक और लड़का भी था। पहले से ही मौजूद लड़के ने चलती टेम्पो में लड़की के साथ बलात्कार किया।

तब तक कॉलेज के सामने आने वाली छात्राओं ने इसकी जानकारी अपने शिक्षकों को दे दी थी। इसके बाद सभी ने उस टेम्पो का पीछा किया और लगभग 5 किमी आगे जाकर टेंपो को पकड़ लिया।

वहां से लड़की को ब्लीड हालत में अस्पताल भेजा गया और दोनों आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने परिवार के सदस्यों की तहरीर पर बलात्कार के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER