INDIA VS WEST INDIES / आज के मैच में टीम इंडिया से हर हाल में बाहर होगा ये खिलाड़ी, कप्तान रोहित खुद करेंगे OUT

Zoom News : Feb 09, 2022, 09:10 AM
कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की 60 रनों की शानदार पारी की वजह से भारत ने तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हरा दिया था. भले ही टीम इंडिया को पहले वनडे मैच में जीत मिली, लेकिन एक खिलाड़ी का आज खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच में बाहर होना पक्का है. इस खिलाड़ी को कप्तान रोहित शर्मा खुद प्लेइंग 11 से बाहर करेंगे. पहला वनडे जीतकर भारत सीरीज में 1-0 से आगे है. दूसरे वनडे मैच में भी अगर भारत को जीत मिल जाती है, तो सीरीज पर उसका कब्जा होगा. 

आज के मैच में टीम इंडिया से हर हाल में बाहर होगा ये खिलाड़ी

भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज यानी 9 फरवरी को दूसरा वनडे मैच खेला जाएगा. वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में ईशान किशन सिर्फ 28 रन बनाकर आउट हो गए. ईशान किशन के इस खराब प्रदर्शन के बाद अब आज यानी 9 फरवरी को खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच में उनकी छुट्टी तय मानी जा रही है. पहले वनडे में ईशान किशन ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन बड़ी पारी नहीं खेल सके.

कप्तान रोहित का तोड़ दिया भरोसा

ईशान किशन ने ओपनर के तौर पर प्रभावित नहीं किया है. ईशान किशन ने कप्तान रोहित शर्मा का भरोसा तोड़ दिया है. पहले वनडे मैच में ईशान किशन को शिखर धवन की जगह रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने का मौका मिला. धवन कोरोना संक्रमित पाए गए थे. इस कारण वे मैच में नहीं खेल सके. ईशान किशन के करियर का यह तीसरा वनडे था.

वनडे मैचों में अब तक फ्लॉप प्रदर्शन 

ईशान किशन ने श्रीलंका के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में 59 रन बनाए थे. उसके बाद दूसरे मैच में एक रन बनाकर आउट हुए थे. अब तीसरे वनडे में 36 गेंद पर 28 रन ही बना सके. पहली बार उन्हें वनडे करियर में ओपनिंग करने का मौका मिला. ईशान किशन अच्छी शुरुआत को वे बड़ी पारी में नहीं बदल सके. 

आज दूसरा वनडे मैच

आज यानी 9 फरवरी को दूसरा वनडे मैच खेला जाएगा. आज के वनडे मैच में केएल राहुल की वापसी होती है तो ईशान किशन का बाहर बैठना तय है. ईशान किशन ने 61 IPL मैचों में 1452 रन बनाए हैं, जिसमें उन्होंने 9 अर्धशतक भी जमाए हैं. ईशान ने टीम इंडिया के लिए अब तक 3 वनडे और 5 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. इससे पहले उन्होंने 46 फर्स्ट क्लास मैचों में 2805 रन बनाए हैं. इस दौरान ईशान के बल्ले से 5 शतक और 16 अर्धशतक निकले हैं. उन्होंने लिस्ट ए के 76 मैचों में 2609 रन बनाए हैं. इसमें ईशान ने 4 शतक और 13 अर्धशतक लगाए हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER