Bollywood News / बेकार की बातों में... आदित्य रॉय ने अनन्या से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

Vikrant Shekhawat : Jun 03, 2024, 07:00 AM
Bollywood News: अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. लेकिन कुछ दिनों से दोनों के अलग होने की अफवाहें उड़ रही हैं. ये अफवाहें सुनकर उनके फैन्स हैरान हो गए और सब यही जानना चाहते हैं कि आखिर लंबे समय से चल रहे इस रिश्ते के टूटने की क्या वजह है. अब आदित्य ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि वो अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल ही रखना चाहते हैं. उन्होंने बताया कि कैसे सोशल मीडिया पॉजिटिव और निगेटिव दोनों तरह का फीडबैक देता है.

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि मैं हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चुप रहा हूं. मुझे यही तरीका पसंद है. मुझे कभी भी लोगों को अपने और अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में सब कुछ बताने की जरूरत या इच्छा महसूस नहीं हुई. इसलिए शायद यही वजह है कि मैं सब कुछ अपने तक ही रखता हूं. बजाय इसके कि मेरे बारे में सबको सब कुछ पता हो. मुझे लगता है, इसे अंदर क्यों आने दिया जाए? मुझे कुछ बेकार की बातों को करने में अपना समय क्यों लगाना चाहिए.”

“कोई फर्क नहीं पड़ता”

आदित्य का कहना है, “मुझे ज़रूरत नहीं है. इससे मुझे कोई मदद नहीं मिल रही है. ये अब एक खेल बन गया है, जहां लोगों को पता है कि उनकी राय सबके सामने आ सकती है और उन्हें अपनी राय रखना जरूरी लगता है. उन्हें बस हर चीज के बारे में कुछ न कुछ जानना है.” उन्होंने अपनी इमेज के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. आदित्य ने कहा कि वो सोशल मीडिया पर उतने एक्टिव नहीं हैं.

कमेंट्स ही नहीं पढ़ते

उन्होंने करण जौहर के शो कॉफी विद करण के एक एपिसोड को याद किया. इसमें उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर लोग उनके बारे में क्या कह रहे हैं. उन्हें परवाह नहीं है. वो ऐसे कमेंट्स पढ़ते ही नहीं हैं. उन्होंने कहा था, “बहुत डीप जाने की जरूरत नहीं है क्योंकि कुछ लोग आपको पसंद करेंगे और कुछ लोग नहीं करेंगे.” भले ही आदित्य ने साफतौर पर अनन्या से ब्रेकअप पर बात नहीं की. लेकिन उन्होंने कहा कि वो अपनी पर्सनल लाइफ को अपने तक ही रखना चाहते हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER