IND vs AUS / रवींद्र जडेजा की शानदार गेंदबाजी का शिकार बने लाबुशेन, शतक से चुके, देखें VIDEO

Zoom News : Jan 08, 2021, 09:59 AM
Ind Vs Aus 3rd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच तीसरा टेस्ट मुकाबला सिडनी (SCG) में खेला जा रहा है। दूसरे दिन रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत टीम इंडिया ने मैच में वापसी की। दोनों ने मिलकर ऑस्ट्रेलिया के बेटिंग ऑर्डर को ध्वस्त कर दिया। मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे। लेकिन शतक के करीब पहुंचे लाबुशेन (Marnus Labuschagne) को जडेजा (Ravindra Jadeja) ने शानदार अंदाज में आउट किया। 91 रन बनाकर लाबुशेन चलते बने, फिर ऑस्ट्रेलिया की टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई। सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है।

दूसरे दिन के शुरू होते ही कप्तान रहाणे ने स्पिन अटैक लगा दिया। मार्नस लाबुशेन 91 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। रवींद्र जडेजा गेंदबाजी करने आए। उन्होंने लाबुशेन को ऑफ स्पिन डाली, जिस पर उन्होंने शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन बॉल एज लेकर स्लिप पर चली गई। वहां मौजूद अजिंक्य रहाणे ने कूदकर कैच पकड़ लिया। 

देखें Video:

रवींद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह ने बारिश से प्रभावित सुबह के सत्र में ऑस्ट्रेलिया के तीन महत्वपूर्ण विकेट लेकर भारत को तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में शुक्रवार को यहां वापसी कर दी।  जडेजा ने मारनस लबुशेन (91) को शतक से रोका जबकि मैथ्यू वेड (13) को अति उत्साही शॉट खेलने की सजा दी। बुमराह ने नयी गेंद से कैमरन ग्रीन (शून्य) को पवेलियन भेजा। 

बारिश के कारण पहले दिन भी केवल 55 ओवर का खेल हो पाया था। ऑस्ट्रेलिया ने सुबह दो विकेट पर 166 रन से आगे खेलना शुरू किया और सहजता से बल्लेबाजी की। भारतीयों ने लेग साइड में मजबूत क्षेत्ररक्षण की रणनीति के साथ गेंदबाजी की। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER