IND vs AUS / टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले हेजलवुड ने विराट कोहली को लेकर दिया बड़ा बयान- जानिए क्या कहा

Zoom News : Dec 13, 2020, 03:48 PM
IND vs AUS: इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज 17 दिसंबर से शुरू होने जा रही है। वनडे सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली जोश हेजलवुड की गेंदों पर परेशाना दिखे थे और तीनों मैचों में अपना विकेट इस गेंदबाज की गेंदों पर गंवाया। हेजलवुड ने विराट कोहली पर टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले मनोवैज्ञानिक दबाव बनाना शुरू कर दिया है।

हेजलवुड ने कहा है कि 17 दिसंबर से एडिलेड में होने वाले पहले टेस्ट मैच में उन्हें कोहली के खिलाफ थोड़ी बहुत मानसिक बढ़त हासिल होगी। हेजलवुड ने कहा, "नहीं मुझे नहीं लगता कि मुझे उनके खिलाफ एडवांटेज होगा। सफेद गेंद से उनके खिलाफ मेरी किस्मत ने साथ दिया। इससे आप अगले प्रारूप में मदद ले सकते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि यह एक नई शुरुआत होगी। गुलाबी गेंद से अलग कहानी होती है। उन्होंने पिछले साल लाल गेंद से रन किए थे।"

हेजलवुड ने विराट कोहली के विकेट को बेहद ही अहम बताया है। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि उनके खिलाफ शुरुआत करना भी अहम है। हम उनके खिलाफ एक टेस्ट में दो ही पारियों में खेलेंगे। यह जरूरी है कि हम उनके खिलाफ अच्छी शुरुआत करें और उन पारियों में उनके प्रभाव को खत्म करें।"

हेजलवुड ने गुलाबी गेंद से गेंदबाजी करने की चुनौती पर भी बात की। उन्होंने कहा कि उनकी टीम लाइट्स में गेंदबाजी करना पसंद करेगी क्योंकि गेंद लाइट्स में ज्यादा मूव करती है। हेजलवुड ने कहा, "हां, जाहिर बात है।। मुझे लगता है कि रात में मैच का समय जल्दी निकलता है, खासकर जब आप तेज गेंदबाजी कर रहे हो।"

हेजलवुड ने कहा कि डे-नाइट टेस्ट में पहले गेंदबाजी करना आसान नहीं होता है। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि अगर आप पहले बल्लेबाजी करते हो तो आपको फायदा है।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER