IND vs AUS / टीम इंडिया को नया झटका, नवदीप सैनी मैदान से बाहर

Zoom News : Jan 15, 2021, 11:03 AM
IND Vs AUS: इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिस्बेन टेस्ट के पहले दिन ही टीम इंडिया को बड़ा झटका लग सकता है। तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ग्रोइन में परेशानी होने की वजह से मैदान से बाहर है। सैनी की चोट पर मेडिकल टीम की नज़र है। सैनी की चोट कितनी गंभीर है इसके बारे में जानकारी सामने नहीं आई है।

अपना दूसरा टेस्ट खेल रहे सैनी पारी के 36वें और अपने आठवें ओवर की अंतिम गेंद डालने से पहले ही चोटिल हो गए। उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा है। बीसीसीआई ने अपडेट जारी कर बताया है कि सैनी को ग्रोइन में दिक्कत हुई है। उनका ओवर रोहित शर्मा ने पूरा किया। रोहित ने पारी के 36वें ओवर की अंतिम गेंद डाली।

चोट से परेशान है टीम इंडिया

चोट के कारण इस मैच में जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन और हनुमा विहारी इस मैच में नहीं खेल रहे हैं। उनके स्थान पर टी। नटराजन, वाशिंगटन सुंदर डेब्यू कर रहे हैं जबकि शार्दुल ठाकुर और मयंक अग्रवाल को मौका मिला है।

चार मैचों की सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं। आस्ट्रेलिया ने एडिलेड में खेले गए डे-नाइट टेस्ट में 8 विकेट से जीत हासिल की थी। जवाब में भारत ने मेलबर्न टेस्ट में शानदार वापसी करते हुए 8 विकेट की शानदार जीत हासिल कर 1-1 की बराबरी कर ली थी।

लगा था कि सिडनी टेस्ट जीतकर कोई टीम लीड ले लेगी। पांच दिनों तक चले इस मुकाबले में मेजबान टीम जीत की स्थिति में दिख रही थी लेकिन भारत ने कई खिलाड़ियों की चोट के बावजूद शानदार खेल दिखाते हुई मैच ड्रॉ करा लिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER