IND vs AUS / मैच में दिखा विराट का हमशक्ल, देखकर कोहली भी हुए हैरान, देखिए VIDEO

Zoom News : Dec 08, 2020, 07:09 PM
IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने मैथ्यू वेड और ग्लेन मैक्सवेल के अर्धशतकों के बाद लेग स्पिनर मिशेल स्वेपसन की फिरकी के जादू से मंगलवार को तीसरे और आखिरी टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में भारत को 12 रन से हराकर टीम इंडिया के लगातार 10 जीत के विजय अभियान पर विराम लगा दिया। टीम इंडिया सीरीज 2-1 से जीतने में सफल रही। कोहली ने 61 गेंद की अपनी पारी में चार चौके और तीन छक्के मारे लेकिन यह टीम को जीत दिलाने के लिए नाकाफी था। इस मैच के दौरान एक पल ऐसा भी आया जब सभी विराट कोहली के हमशक्ल को देखकर चौंक गए।

दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई पारी के सातवें ओवर में बड़ी स्क्रीन पर विराट कोहली का हमशक्ल दिखा, जिसकी तस्वीर कैमरे में कैद हो गई। अपने हमशक्ल को देखकर विराट ने भी रिएक्शन दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस मैच में लक्ष्य का पीछा करने उतरे भारत की शुरुआत खराब रही। ऑस्ट्रेलिया ने हैरानी भरा फैसला करते हुए पहला ओवर मैक्सवेल को सौंपा और लोकेश राहुल (00) इस कामचलाऊ स्पिनर की दूसरी गेंद को ही डीप मिडविकेट बाउंड्री पर स्मिथ के हाथों में खेल गए। कप्तान कोहली नौ रन के स्कोर पर भाग्यशाली रहे जब मैक्सवेल की गेंद को हवा में लहरा गए लेकिन इस बार स्मिथ बाउंड्री पर कैच लपकने में नाकाम रहे।

भारत को अंतिम पांच ओवर में जीत के लिए 76 रन की दरकार थी। कोहली ने सैम्स पर लगातार दो छक्कों के साथ तेवर दिखाए जबकि हार्दिक पांड्या ने भी इस ओवर में छक्का जड़ा। पांड्या ने 17वें ओवर में टाय की लगातार गेंदों पर चौका और छक्का मारा। वह हालांकि अगले ओवर में जाम्पा की गेंद को हवा में लहराकर फिंच को कैच दे बैठे। उन्होंने 13 गेंद में 20 रन बनाए। भारत को अंतिम दो ओवर में जीत के लिए 36 रन की दरकार थी। टाई के 19वें ओवर की पहली गेंद पर कोहली ने सैम्स को कैच थमा दिया जिससे भारत की जीत की रही सही उम्मीद भी टूट गई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER