T20 World Cup / भारत-पाक मैच लेकर बेकरारी बढ़ी, फैन ने रोहित से की टिकट की डिमांड

Zoom News : Oct 09, 2021, 10:18 PM
T20 World Cup : आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) में टीम इंडिया (Team India) को अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ खेलना है। 24 अक्टूबर को होने वाले इस सुपरहिट मुकाबले को लेकर फैंस की बेकरारी काफी बढ़ गई है। 

रोहित से फैन ने की तगड़ी डिमांड

मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद (Mumbai Indians) के बीच अबू धाबी (Abu Dhabi) में खेले गए आईपीएल के मुकाबले के दौरान स्टेडियम में मौजूद एक दर्शन ने एमआई के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच होने वाले मुकाबले की टिकट देने की गुजारिश कर दी।

'भारत-पाक मैच की 2 टिकट चाहिए'

शेख जायेद स्टेडियम (Sheikh Zayed Stadium) में मुंबई और हैदराबाद (MI vs SRH) के बीच मुकाबले के दौरान एक क्रिकेट फैन ने स्टैंड में बैठकर प्लेकॉर्ड में मैसेज लिखा, 'रोहित भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) मैच की 2 टिकट चाहिए, प्लीज।'

इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीर

इस तस्वीर को कैमरे का एटेंशन मिला और फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई।  दुनिया भर में क्रिकेट के प्रशंसक 17 अक्टूबर से शुरू हो रहे टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए बेकरार हैं। भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच जब मुकाबला होता है तो माहौल किसी जंग से कम नहीं होता।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER