Student MMS Video / चंडीगढ़ कांड को लेकर भारतीय सेना ने जारी किया बयान, आरोपी जवान को लेकर दिया ये बयान

Zoom News : Sep 25, 2022, 09:24 AM
Student MMS Video: मोहाली की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) में एमएमएस वीडियो लीक (MMS Video Leaked) मामले में सेना के एक कार्यरत सैनिक की मामले में संलिप्ता पाई गई थी, जिसे पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. भारतीय सेना के एक अधिकारी ने इसे लेकर बयान जारी किया है. उनका कहना है कि भारतीय सेना इस तरह के व्यवहार और कृत्य के लिए जीरो-टॉलरेंस की नीति अपनाती है. 

मामले में भारतीय सेना के एक अधिकारी के हवाले से आधिकारिक बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि सेना ऐसे मामले में जीरो-टोलेरेंस की नीति अपनाती है. साथ ही आगे भी मामले के जल्द पूरे होने के लिए पुलिस की मदद करती रहेगी. गिरफ्तार किए गये आरोपी सेना के जवान पर विश्वविद्यालय की एक लड़की को ब्लैकमेल करने और अन्य लड़कियों के अश्लील वीडियो मांगने का आरोप था. 

सेना का जवान पाया गया था आरोपी 

जैसे ही यह सूचना सेना को मिली थी उन्होंने तुरंत ही पंजाब पुलिस और अरूणाचल प्रदेश को सभी जरूरी सहायता प्रदान की और मामले की तफ्तीश के लिए आरोपी सैनिक को पुलिस के हवाले कर दिया गया. गिरफ्तार किए गए आरोपी पर  विश्वविद्यालय की एक लड़की को ब्लैकमेल करने और अन्य लड़कियों के अश्लील वीडियो मांगने का आरोप था.

आरोपी जवान संजीव सिंह की पोस्टिंग अरुणाचल प्रदेश (Arunanchal Pradesh) के ईटानगर (Itanagar) के पास के इलाके में थी. ये जवान जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) का रहने वाला है. आरोपी लड़की के पुराने दोस्त ने उसका अश्लील वीडियो इस जवान तक पहुंचाया था, जिसे लीक करने की धमकी देकर सेना का जवान बाकी लड़कियों के वीडियो बनाने को मजबूर कर रहा था. इससे पहले पंजाब पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था, जिसमें वीडियो बनाने वाले लड़की भी शामिल थी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER