मोबाइल-टेक / 48MP सेल्फी कैमरे के साथ Infinix Zero 8 लॉन्च, कीमत ₹20 हजार से कम

Zoom News : Aug 28, 2020, 12:14 PM
कम कीमत पर धांसू फीचर्स ऑफर करने वाले ब्रैंड इनफिनिक्स की ओर से नया मिडरेंज डिवाइस लॉन्च किया गया है। कंपनी अब Infinix Zero 8 लेकर आई है और 20,000 रुपये से कम कीमत वाले इस फोन में शानदार फीचर्स दिए गए हैं। 90Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले से लेकर 33W फास्ट चार्जिंग का सपॉर्ट तक इस फोन में दिया गया है। फोन में खास डायमंड शेप का कैमरा मॉड्यूल रियर पैनल पर है, जिसमें 64 मेगापिक्सल क्वॉड कैमरा सेटअप मिलता है। यह डिवाइस ड्यूल सेल्फी कैमरा के साथ आता है।

Infinix Zero 8 की कीमत
इनफिनिक्स ने अपना नया डिवाइस अभी इंडोनेशिया में लॉन्च किया है और ग्लोबल मार्केट में इसे 1 सितंबर को रिलीज किया जा सकता है। इंडोनेशिया में फोन की सेल 31 अगस्त से शुरू हो रही है और इसकी कीमत 259 डॉलर (करीब 19,000 रुपये) रखी गई है। ग्लोबल मार्केट में भी इस फोन को 20 हजार रुपये से कम के सेगमेंट में उतारा जा सकता है।

Infinix Zero 8 के स्पेसिफिकेशंस
फोन में काफी बड़ा 6.85 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें ड्यूल पंच-होल मिलता है। फुल एचडी+ रेजॉलूशन वाला डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ आता है। डिस्प्ले कटआउट में 48 मेगापिक्सल का मेन फ्रंट कैमरा दिया गया है, जिसके साथ दूसरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर है और यह EIS सपॉर्ट के साथ आता है। सेल्फी कैमरा की मदद से 4K विडियो शूट किए जा सकते हैं और यह लो-लाइट में अच्छा परफॉर्म करेगा।

फोन के ग्रेडिएंट बैक पर क्वॉड कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का Sony IMX686 प्राइमरी सेंसर मिलता है, जो EIS और 4K विडियो रिकॉर्डिंग सपॉर्ट करता है। साथ ही सेटअप में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का चौथा लो-लाइट कैमरा दिया गया है। फोन MediaTek Helio G90T चिपसेट पावर्ड है और इसमें 8 जीबी तक रैम मिलती है। फोन में 4500mAh की बैटरी 33W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ दी गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER