मोबाइल-टेक / जल्द लॉन्च होने जा रहा है 108MP कैमरा के साथ Infinix Zero X Series

Zoom News : Sep 12, 2021, 12:03 PM
जिस फोन के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, वो आपके लिए परफेक्ट है. Infinix जल्द ही Infinix Zero X Series लॉन्च करने जा रहा है जिसका कैमरा शानदार होने वाला है. आइए इस फोन के बारे में और जानते हैं...
कब लॉन्च हो रहे हैं Infinix Zero X Series के स्मार्टफोन

इनफिनिक्स ने अपने सोशल मीडिया हैन्डल्स पर यह सूचना जारी की है कि उनकी अगली लॉन्च Infinix Zero X Series है. यह स्मार्टफोन्स पूरे विश्व में 13 सितंबर को लॉन्च हो जाएंगे. इस सीरीज में Zero X, Zero X Neo और Zero X Pro, तीन मॉडल्स लॉन्च हो सकते हैं.

इन तीनों स्मार्टफोन्स को सबसे पहले Google Play Console पर देखा गया था और उसी लिस्टिंग के अनुसार हम आपको इन स्मार्टफोन्स के फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं.  
Infinix Zero X Series का डिस्प्ले

Infinix Zero X Pro 480ppi की पिक्सेल डेन्सिटी वाले फुल एचडी+ डिस्प्ले के साथ आ सकता है. Zero X की बात करें तो उसमें भी यूजर्स को फुल एचडी+ डिस्प्ले मिल सकता है जिसकी पिक्सेल डेन्सिटी भी Infinix Zero X Pro की ही तरह 480ppi हो सकती है.
108MP के कैमरे से लैस होंगे

GSMArena के मुताबिक इस सीरीज के स्मार्टफोन में पेरिस्कोप लेन्स वाला 108MP का प्राइमरी कैमरा है. इस सीरीज के किस फोन में यह कैमरा सेंसर होगा यह कहना फिलहाल मुश्किल है लेकिन इस सीरीज के किसी एक फोन में तो यह जरूर होगा.

बाकी फीचर्स

Infinix Zero X 8GB RAM के साथ आ सकता है और हेलियो G96 SoC प्रोसेसर से पावर्ड हो सकता है. यह स्मार्टफोन आउट-ऑफ-द-बॉक्स एंड्रॉयड 11 पर चलेगा. Infinix Zero X Pro में भी 8GB RAM होगी, आउट-ऑफ-द-बॉक्स एंड्रॉयड 11 पर चल सकता है और इसके भी हेलियो G96 SoC प्रोसेसर से पावर्ड होने की संभावना है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER