Punjab / इंटरेशनल कबड्डी खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या, टूर्नामेंट के दौरान बरसाईं गोलियां

Zoom News : Mar 14, 2022, 09:16 PM
पंजाब के मल्लियां में सोमवार को चल रहे मैच के दौरान अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबियन की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अंबियान गांव के रहने वाले संदीप की शाम छह बजे जालंधर के मालियां गांव में कबड्डी कप के दौरान अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी। पता चला है कि उनके सिर और सीने पर करीब 20 राउंड फायरिंग की गई है। 

घायल अवस्था में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जालंधर के मालियां गांव में कबड्डी कप के दौरान अज्ञात हमलावरों ने नंगल अंबियान गांव के अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप सिंह को गोली मार दी। गोली उनके सिर और सीने में मारी गई है। 

गांव में कबड्डी प्रतियोगिता चल रही थी इसी दौरान संदीप अपने कुछ साथियों को छोड़ने बाहर गया था। वहां कुछ हथियारबंद बदमाशों ने उस पर गोलियां चला दीं। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

कबड्डी खिलाड़ी पर हमला करने वाले गुंडों के बारे में बताया जा रहा है कि इनमें से करीब 12 लोग हैं। एक पेशेवर कबड्डी खिलाड़ी के रूप में नंगल, स्टॉपर की पॉजिशन में खेलते थे। उनके फैन्स उन्हें 'ग्लेडिएटर' बुलाते थे। उन्होंने एक दशक से अधिक समय तक कबड्डी की दुनिया पर राज किया और पंजाब के अलावा कनाडा, यूएसए, यूके में बहुत अच्छा खेल खेला है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER