Bollywood / संदीप सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत और उनकी बहन के साथ हुई बातचीत के चैट को किया वायरल

Zoom News : Sep 07, 2020, 10:02 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | खुद को सुशांत सिंह राजपूत का दोस्त कहने वाले बॉलीवुड डायरेक्टर संदीप सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत और उनकी बहन के बीच हुई उनकी बातचीत के कई स्क्रीनशॉट को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, और उन सबकी बोलती बंद कर दी, जो उनके ऊपर तरह-तरह के इल्जाम लगा रहे थे।  

दरअसल रिया चक्रवर्ती ने एक न्यूज चैनल के साथ दिए गए अपने हालिया इंटरव्यू में कहा था कि वो संदीप सिंह को जानती नही है, और यहाँ तक कि उन्होंने दावे के साथ यह भी कहा था कि सुशांत सिंह के कांटेक्ट लिस्ट में संदीप का कहीं नाम भी नहीं होगा। 

वही पब्लिक भी संदीप सिंह को अपने सवालों के घेरे में ले रहीं हैं, और उनपर कई तरह के सवाल उठा रहीं हैं। संदीप सिंह, सुशांत की मौत के बाद ही हर जगह स्पॉट किए जा रहे हैं। पोस्टमार्टम से लेकर अंतिम संस्कार तक सभी में संदीप सिंह मौजूद रहे। 

अब अपने ऊपर लगाए गए सभी इल्जाम को गलत ठहराते हुए संदीप ने अपनी, सुशांत और उनकी बहन और जीजा के साथ हुई बातचीत को सार्वजनिक कर दिया। कई दिनों के बाद अपनी चुप्पी तोड़ते हुए संदीप ने अपने सोशल मीडिया पर तीन पोस्ट शेयर किए हैं। अपने पहले पोस्ट में उन्होंने सुशांत सिंह के साथ हुई बातचीत के चैट को शेयर किया है। दूसरे पोस्ट में उन्होंने एक इमोशनल मैसेज लिखा है, वही तीसरे पोस्ट में उन्होंने सुशांत की बहन और जीजाजी के साथ हुई बातचीत के चैट को वायरल किया है। 

सुशांत के साथ अपने चैट को शेयर कर संदीप ने कैप्शन में लिखा, "सॉरी भाई, मेरी खामोशी ने 20 साल से बनाई मेरी इमेज और पर‍िवार को टुकड़ों में बांट दिया है। मुझे नहीं पता था कि आजकल के समय में दोस्ती को सर्टिफिकेट चाहिए होता है। आज मैं हमारे पर्सनल चैट्स को पब्ल‍िक के सामने रख रहा हूं, क्योंकि यही एक आख‍िरी उपाय है हमारे रिश्ते को साबित करने का।"

सुशांत के साथ संदीप के बातचीत का चैट 2016, 2017 और 2018 का है। जिसमें दोनों ने लोनावला में मिलने का प्लान भी बनाया है। 

इसके बाद दूसरे पोस्ट में सुशांत के लिए एक मैसेज लिखते हुए संदीप ने लिखा, "14 जून को जब मैंने तुम्हारे बारे में सुना, मैं खुद को रोक नहीं पाया और तुम्हारे घर की ओर दौड़ पड़ा पर वहां मीतू दीदी के अलावा किसी को ना देखकर शॉक्ड रह गया। मैं आज भी सोच रहा हूं कि वहां उस वक्त तुम्हारी बहन के साथ उस मुश्क‍िल घड़ी में खड़ा रहकर मैंने गलती की या मुझे तुम्हारे दोस्तों के आने का इंतजार करना चाहिए था।" 

अपने तीसरे पोस्ट में सुशांत की बहन मीतू सिंह और जीजा के साथ हुई बातचीत की स्क्रीनशॉट शेयर कर संदीप ने लिखा, "हर कोई कह रहा हैं कि तुम्हारा पर‍िवार मुझे नहीं जानता था। हां ये सच है। मैं कभी तुम्हारे पर‍िवार से नहीं मिला। लेक‍िन शहर में शोक मनाती एक अकेली बहन को भाई के अंतिम संस्कार में मदद करना क्या मेरी गलती थी? एंबुलेंस ड्राइवर के बयान के बाद भी उसके साथ हुई मेरी बातचीत पर उठ रहे सवालों को खत्म करने के लिए मैं बस इतना कहना चाहूंगा।" 

तीसरे पोस्ट की बात करें तो संदीप ने इसमें मीतू सिंह से सुशांत की मृत्यु के बाद बातचीत की है। जिसमें दोनों के बीच सुशांत की डेट सर्टिफिकेट और एंबुलेंस को पेमेंट करने के बारे में बात हुई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER