संदीप सिंह ने तोड़ी चुप्पी / सुशांत ने मेरे सामने कभी नहीं लिया ड्रग्स, रिया ने जो कहा वही जाने

AajTak : Sep 07, 2020, 06:32 AM
Delhi: सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बनाया गया है लेकिन संदीप सिंह भी अपने बयानों के चलते संदिग्ध हो चले थे। उन्होंने पहली बार इस मामले में आजतक के सामने चुप्पी तोड़ी है। आजतक के साथ खास बातचीत में संदीप ने अपना पक्ष रखा है और कई मुद्दों पर बात की है। रिया चक्रवर्ती ने दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत को डिप्रेशन था और वो गांजा भी पीते थे। जब संदीप से ड्रग्स के एंगल के बारे में पूछा गया तो संदीप ने इस मामले में कहा कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है। संदीप से पूछा गया कि क्या उन्हें इस बात की जानकारी थी कि सुशांत ड्रग्स लेते थे? इस पर बात करते हुए संदीप ने कहा कि सुशांत ने कभी भी उनके सामने ड्रग्स नहीं लिए थे और अगर रिया ऐसा कह रही हैं तो उन्हें ही मालूम होगा।

2011 से हूं सुशांत का दोस्त: संदीप सिंह

इसके अलावा संदीप सिंह से पूछा गया कि आप पिछले एक साल से सुशांत के संपर्क में नहीं थे लेकिन अचानक आप सुशांत की मौत के दौरान इतना सक्रिय कैसे हो गए थे ? इस पर बात करते हुए संदीप ने कहा कि मैं बिहारी फैमिली से हूं, अगर कोई अंजान व्यक्ति की अर्थी भी देखते हैं तो हम उन्हें भी कंधा दे देते हैं, ये तो मेरा दोस्त था। सुशांत से मेरी दोस्ती साल 2011 से है।

उन्होंने आगे कहा कि सुशांत छिछोरे और ड्राइव बनाने में बिजी था। मैं पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म बनाने में बिजी था। मैं वहां इसलिए पहुंचा था क्योंकि मैं भीड़ का हिस्सा होने गया था। मैं हैरान था और मुझे विश्वास नहीं हो रहा था। मुझे लगा था कि मेरी तरह कई लोग जो उनके दोस्त होने का दावा कर रहे हैं, वो सब होंगे लेकिन जब मैं वहां गया तो वहां कोई नहीं था, वहां सिर्फ मीतू दीदी की फैमिली मौजूद थी। तो एक दोस्त होने के नाते मैं वहां सक्रिय था, मुझे नहीं पता था कि मुझे अपने आपको रिहर्सल कर के अपनी बॉडी लैंग्वेज खास अंदाज में दिखानी होती है। मैं एक अच्छे दोस्त की तरह वहां पहुंचा था।

सोशल मीडिया पर संदीप ने सुशांत के साथ चैट्स भी किए शेयर

गौरतलब है कि संदीप ने अपनी चैट के स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए हैं। संदीप ने सुशांत के साथ अपनी बातचीत के जो 5 स्क्रीनशॉट्स शेयर किए वो नवंबर 2016 और जून 2018 के हैं। इन चैट्स को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए संदीप ने लिखा, 'माफ करना भाई, मेरी चुप्पी ने मेरी 20 साल की छवि और परिवार को टुकड़ों में तोड़ दिया है। मैं इस बात से अनजान था कि आज के जमाने में दोस्ती को एक सर्टिफिकेट की जरूरत होती है। आज मैं अपनी निजी बातचीत को सार्वजनिक कर रहा हूं, क्योंकि हमारे बीच की दोस्ती को साबित करने का यही आखिरी उपाय है।' बता दें कि इनमें से 9 नवंबर 2016 की चैट में सुशांत ने संदीप से कहा कि 'मेरे पास ऐसे दोस्त नहीं हैं जो मेरे पास होने चाहिए, लेकिन ऐसा भी नहीं है। मेरे पास सिर्फ शेट्टी है और तुम्हारा भी हमेशा स्वागत है भाई।'

 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER