IPL 2020 / प्यार की पिच पर बोल्ड हुए पृथ्वी शॉ, क्या इस एक्ट्रेस को कर रहे डेट?

AMAR UJALA : Sep 10, 2020, 03:10 PM
IPL 2020: क्रिकेट और बॉलीवुड का कॉकटेल बेहद हिट माना जाता रहा है। शर्मिला टैगोर-नवाब पटौदी, हरभजन सिंह-गीता बसरा, जहीर-सागरिका, युवराज-हेजल औऱ विराट-अनुष्का जैसी कई जोड़ियां खिलाड़ी और हसीनाओं के सफल रिश्ते पर मुहर लगाती रहीं हैं। अब खबरों की माने तो एक और क्रिकेटर बी-टाउन एक्ट्रेस के हाथों प्यार की पिच पर बोल्ड हो गए हैं।

तस्वीरों से तो आप समझ ही गए होंगे कि हम टीम इंडिया के उदयमान क्रिकेटर पृथ्वी शॉ की बात कर रहे हैं। तकनीक और आक्रामकता सचिन-सहवाग का मिश्रण माने जाने वाला यह युवा बल्लेबाज आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए ओपनिंग का जिम्मा संभालते नजर आएगा, लेकिन उससे पहले खबर लग रही है कि शॉ एक एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं।

दरअसल, शॉ के इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ ऐसे कमेंट्स नजर आए, जिसके बाद से मुंबई के इस क्रिकेटर का नाम प्राची सिंह नामक एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जाने लगा। हालांकि, कई रिपोर्ट में शॉ और प्राची गहरे दोस्त भी बताए जा रहे हैं।

शॉ के सभी पोस्ट पर प्राची कमेंट जरूर करती हैं और पृथ्वी भी प्राची के कमेंट का रिप्लाई करना नहीं भूलते हैं। सोशल मीडिया पर इस कमेंटबाजी को देखकर ही यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों दोस्ती के रिश्ते से आगे बढ़ चुके हैं। हालांकि अभी इस रिलेशनशिप पर मुहर लगाना जल्दबाजी होगी।

प्राची सिंह एक नवोदित टीवी एक्ट्रेस हैं, जो कलर्स टीवी के मशहूर सीरियल 'उड़ान सपनों की' में नजर आती थी। धारावाहिक में प्राची समीर की बहन का किरदार निभा रही थी। एक्ट्रेस के साथ-साथ वह शानदार डांसर भी हैं।

मॉडलिंग में भी हाथ आजमा चुकीं प्राची शानदार बेली डांस के लिए भी पहचानी जाती हैं। प्राची के इंस्टाग्राम एकाउंट पर बेली डांसिंग के तमाम वीडियोज उनकी डांसिंग स्किल्स का बखान करने के लिए काफी है।

वैसे अभी तक दोनों में से किसी की भी ओर से पूरे मामले में कोई सफाई सामने नहीं आई है, लेकिन इस खबर के फैलते ही सोशल मीडिया यूजर प्राची सिंह की इंस्टाग्राम प्रोफाइल खंगालने लग गए और उनके फॉलोअर्स में भी तेजी से बढ़ोतरी हो रही है।

महज 18 साल की उम्र में टेस्ट डेब्यू कर शानदार शतक जड़ने वाले पृथ्वी शॉ पिछले कुछ वक्त से चोटिल होने के चलते टीम से बाहर चल रहे थे, हाल ही में न्यूजीलैंड दौरे पर टीम में वापसी की, लेकिन बल्ले से कमाल नहीं दिखा पाए। अब पृथ्वी के सामने आईपीएल 2020 के रूप में खुद को साबित करने का अच्छा मौका है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER