IPL 2020 / क्रिस गेल के कमरे में मास्क लगाकर आए लोग, डर गया क्रिकेटर, बोला- 'रुको-रुको...' - देखें Video

NDTV : Sep 11, 2020, 02:45 PM
IPL 2020: आईपीएल (Indian Premier League) की शुरुआत 19 सितंबर से होगी। पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (MI Vs CSK) के बीच होगा। 20 सितंबर को दूसरा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन (DC Vs KXIP) पंजाब के बीच खेला जाएगा। पंजाब ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। पंजाब के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) भी आईपीएल के लिए दुबई पहुंच चुके हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर क्रिस गेल (Chris Gayle) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। गेल के कमरे में अचानक मास्क पहनकर लोग पहुंचे। जिनको देखकर वो हैरान रह गए और सोशल डिस्टेंस को फॉलो करते हुए सामान को कमरे में रखवाया। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि क्रिस गेल कमरे के कोने में बैठे हैं। वहीं कुछ लोग कमरे मं सामान रखने आ गए। देखकर गेल घबरा गए और उनको एक-एक कर कमरे में बुलाकर सामान को रखवाया। जिस तरह वो लोगों को ऑर्डर दे रहे थे। उसको देखकर बाकी खिलाड़ी जोर-जोर से हंस पड़े। क्रिस गेल काफी फनी हरकतें करते हैं। जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं। 

किंग्स इलेवन पंजाब ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'भाई ने बोला करने का, तो करने का....'

देखें Video:

अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के कारण दुनिया भर की टी20 लीग में अपना विशिष्ट स्थान रखने वाले क्रिस गेल आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान क्रिकेट के इस छोटे प्रारूप में 1000 छक्के लगाने वाले विश्व के पहले बल्लेबाज बन सकते हैं।

आईपीएल में सर्वाधिक 326 छक्के लगाने वाले गेल ने टी20 क्रिकेट में अब तक 978 छक्के लगाये हैं और इस तरह से उन्हें 1000 का जादुई आंकड़ा छूने के लिये केवल 22 छक्कों की जरूरत है। गेल अभी तक आईपीएल में 11 टूर्नामेंट में खेले हैं और इनमें से छह अवसरों पर उन्होंने 22 से अधिक छक्के लगाये। टी20 में सर्वाधिक चौके (1026) लगाने का रिकार्ड भी गेल के नाम पर है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER