MI vs CSK / फाफ डु प्लेसी ने दिखाया कमाल, हवा में कलाकारी दिखाकर लिए 2 कैच..देखें Video

NDTV : Sep 20, 2020, 10:04 AM
IPL 2020 MI Vs CSK: आईपीएल 2020 (IPL 2020) के पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के गेंदबाजों ने शानदार परफॉर्मेंस किया  तो वहीं फील्डरों ने भी मैदान पर शानदार फील्डिंग कर हर किसी का दिल जीत लिया है। खासकर 36 साल के फाफ डु प्लेसी ( Faf du Plessis) ने बाउंड्री पर जबरदस्त कैच लेकर कप्तान धोनी (MS Dhoni) को भी खुश कर दिया। मैच में फाफ ने एक नहीं बल्कि दो शानदार कैच लपके, पहले तो उन्होंने सौरव तिवारी (Saurabh Tiwary) का कैच 15वें ओवर की पहली गेंद पर स्टेट बाउंड्री पर लपका। फाफ ने यह कैच सुपरमैन (Super Man Catch in IPL) अंदाज में लपकर टीवी पर मैच देख रहे फैन्स को हैरान कर दिया। यह कैच काफी मुश्किल भरा था। लाइव ब्लॉग

दरअसल गेंद बाउंड्री के बाहर जा रही थी, ऐसे में उन्होंने हवा में छलांग लगाई और गेंद को पकड़ लिया, और जैसे ही वो जमीन पर आ रहे थे तो फाफ को एहसास हुआ कि वो बाउंड्री के पार चले जाएंगे, ऐसे में जमीन पर वापस आने से पहले ही उन्होंने गेंद को हवा में फिर से उछाल दिया। इसके बाद जैसे ही वो फिर से जमीन पर आए तो खुद को बाउंड्री से बाहर करते हुए फिर से गेंद को कैच कर लिया। इस तरह से सौरव तिवारी की शानदार पारी का अंत हुआ। फाफ की कैच की तारीफ सोशल मीडिया पर खूब हो रही है। 

इसके साथ-साथ फाफ ने हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का कैच भी लपककर मैच में दो कैच लिए। पंड्या भी 15वे ओवर में रविंद्र जडेजा की गेंद का शिकार हुए। सौरव तिवारी ने 31 गेंद पर 42 रनों की पारी खेली तो वहीं हार्दिक केवल 14 रन ही बना सके। हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का कैच भी फाफ ने बिल्कुल पहले जैसे ही लपका, लॉग ऑफ पर हार्दिक कैच कर लिए गए। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER