IPL 2020 / हैदराबाद के हेड कोच टॉम मूडी में लगाई दिल्ली की क्लास, ट्रेंट बोल्ट को लेकर कही ये बात

Zoom News : Nov 09, 2020, 02:48 PM
IPL 2020: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और वर्तमान में सनराइजर्स हैदराबाद के हेड कोच टॉम मूडी को लगता है कि दिल्ली कैपिटल्स ने पिछले साल तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट का मुंबई इंडियंस के लिए ट्रेड करना सबसे बड़ी 'गलती' है। दिल्ली ने पिछली साल ट्रेंट बोल्ट और अन्य खिलाड़ियों की जगह आर अश्विन और अजिंक्य रहाणे को अपनी टीम में शामिल किया था। बोल्ट के आने के बाद मुंबई की बॉलिंग लाइनअप काफी मजबूत हो गई है और टीम बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है।

बोल्ट इस सीजन शानदार फॉर्म में हैं और जसप्रीत बुमराह के साथ टीम की सफलता का एक अहम कारण भी हैं। मुंबई ने आईपीएल 2020 के फाइनल में जगह बना ली है और वो अपने पांचवें आईपीएल खिताब से सिर्फ एक कदम दूर है। बोल्ट ने अभी तक 14 मैचों में 22 विकेट लिए हैं। ईएसपीएनक्रिकइंफो से बात करते हुए टॉम मूडी ने कहा कि एक वक्त पर दिल्ली कैपिटल्स शायद यह नहीं जानते थे कि टूर्नामेंट यूएई में खेला जाएगा। बोल्ट मुंबई की तरफ से खेलते हुए बेहद खतरनाक साबित हुए, क्योंकि यूएई में ऐसा वेन्यू था जहां गेंद बहुत ज्यादा स्विंग करती है।

मूडी ने बोल्ट को पावरप्ले का बेस्ट बॉलर करार दिया। मूडी ने कहा कि बोल्ट आईपीएल में सबसे अच्छे पावरप्ले गेंदबाजों में से एक हैं। उन्होंने अपने बेहतर प्रदर्शन से मुंबई को पूरे टूर्नामेंट की सबसे मजबूत टीम बना दिया है। बोल्ट ने पहली क्वालीफायर में दिल्ली को हराने में अहम भूमिका निभाई थी। दिल्ली और मुंबई के बीच आईपीएल का फाइनल मुकाबला मंगलवार को दुबई में खेला जाएगा। मुंबई ने छठी बार फाइनल में जगह बनाई है जबकि दिल्ली पहली बार फाइनल में पहुंची है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER