देश / इमरान हाशमी और सनी लियोन का एक बेटा पढ़ रहा है मुजफ्फरपुर में? लोग हैरान

Zoom News : Dec 10, 2020, 02:25 PM
UP: ऐसा ही एक मामला बिहार के मुजफ्फरपुर से सामने आया है, जिसने सभी को चौंका दिया है। आखिर कैसे बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी और सनी लियोन का बेटा मुजफ्फरपुर के एक कॉलेज में पढ़ रहा है और दोनों की शादी होने पर लोग भी हैरान हैं। दरअसल, मुजफ्फरपुर के बिहार विश्वविद्यालय के बाबा साहेब राव राव अंबेडकर स्नातक पार्ट -2 के छात्र ने इस तरह की शरारत की है। पार्ट-टू परीक्षा के लिए भरे जाने वाले फॉर्म में, उन्होंने कॉलम में अभिनेता इमरान हाशमी का नाम अपने पिता और सनी लियोन के नाम पर लिखा था। साथ ही, छात्र ने अपने पते के स्थान पर चतुर्भुज लिखा था। जो शहर का रेडलाइट एरिया है।

विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक डॉ। मनोज कुमार का कहना है कि छात्र के कार्यों का सत्यापन किया जाएगा। अगर जांच के बाद सही साबित हुआ तो फॉर्म रद्द कर दिया जाएगा। ऑनलाइन फॉर्म भरते समय छात्रों की ओर से कई बार ऐसा किया गया है।

यह परीक्षा फॉर्म सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है, जिसके बाद विश्वविद्यालय प्रशासन को जानकारी दी गई। प्रशासन द्वारा की गई जाँच में पता चला कि स्नातक भाग दो सत्र 2017-20 के इस परीक्षा फॉर्म में धनराज भगत डिग्री कॉलेज, मीनापुर का नाम है, छात्र ने अपने पिता का नाम इमरान हाशमी और माँ का नाम सनी बताया है लियोन।

आपको बता दें कि ग्रेजुएशन पार्ट वन में दाखिले के लिए भरे गए फॉर्म में कई छात्रों ने दुकान के बिल और लाइसेंस की प्रतियां अपलोड की थीं। इस प्रकार की गलती करने वाले छात्रों के फार्म रद्द कर दिए गए थे। लेकिन इस बार इमरान हाशमी और सनी लियोन के बेटे का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER