बॉलीवुड / नेहा कक्कड़ नहीं है प्रेग्नेंट, जानिए इस फोटो के पीछे की असली सच्चाई

Zoom News : Dec 19, 2020, 06:57 PM
बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में पति रोहनप्रीत सिंह के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया क्योंकि नेहा बेबी बंप के साथ नजर आईं। लोगों को लगा कि वह प्रेग्नेंट हैं ऐसे में उन्हें बधाइयां मिलने लगीं। लेकिन अब नेहा ने बताया कि वह प्रेग्नेंट नहीं बल्कि वह फोटो उनके नए म्यूजिक वीडियो का लुक है। 

नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर म्यूजिक वीडियो का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वीडियो सॉन्ग का टाइटल है 'ख्याल रखया कर'। यह सॉन्ग 22 दिसंबर को रिलीज होगा। वीडियो में नेहा के साथ पति रोहनप्रीत सिंह भी नजर आएंगे। इस पहले कपल ने नेहू दा व्याह वीडियो सॉन्ग में साथ काम किया था।

ऐसे हुई थी नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की पहली मुलाकात

शादी के बाद हाल ही में नेहा और रोहनप्रीत सिंह द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे। इस दौरान नेहा ने बताया कि रोहनप्रीत सिंह के साथ उनकी पहली मुकालात कैसे हुई थी। नेहा ने कहा, ''रोहनप्रीत से मेरी पहली मुलाकात 'नेहू दा व्याह' गाने के सेट पर हुई थी। शूटिंग खत्म होने के बाद रोहनप्रीत ने मुझसे स्नैपचैट आईडी मांगी थी।''

नेहा कहती हैं कि इसके बाद से ही हमारे बीच बातें शुरू हो गई थीं। इस दौरान कपिल शर्मा ने रोहनप्रीत से पूछा कि अगर नेहा आपको आईडी बताने से मना कर देती तो आप क्या करते? जिस पर रोहन ने कहा कि व्हाट्सऐप पाजी। जिस पर कपिल हंसते हुए कहते हैं कि बंदा पहले से ही तैयार था। नेहा कहती हैं कि सोनू दीदी और जीजू को पहले से ही रोहन पसंद थे। वह लोग रोहन को 'सोणा सरदार' कहते हैं। मैंने उनसे कहा कि जब आपको पहले से पसंद थे तो बता देते, इतना क्यों वेट कराया।

रोहनप्रीत सिंह ने शादी से कर दिया था मना

नेहा ने बताया कि रोहनप्रीत ने मुझसे कहा कि वह मुझे पसंद करते हैं। लेकिन मैंने कहा था कि देखो अब मैं सीधा शादी करना चाहती हूं। मेरी उम्र है अब शादी की तो अभी मुझे डेटिंग नहीं शादी करनी है। नेहा कहती हैं कि फिर रोहनप्रीत ने कहा कि मेरी अभी उम्र नहीं है शादी की, अभी कैसे शादी कर लें। तो इसके बाद दोनों की बात बंद हो गई। नेहा ने आगे कहा, ''फिर अचानक एक दिन रोहनप्रीत ने कॉल किया और कहा कि नेहा मैं आपके बिना नहीं रह सकता और शादी करना चाहता हूं। रोहन उस वक्त ड्रिंक किए हुए थे तो मुझे लगा ऐसी कह रहे होंगे, कल सुबह तक भूल जाएंगे। लेकिन फिर अगले दिन उन्होंने फिर शादी के लिए पूछा। तो मैंने कहा मम्मी से मिलो और शादी की बात करो।''

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER