Bigg Boss OTT / बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 हो गया कैंसिल?

Zoom News : Apr 16, 2024, 03:19 PM
Bigg Boss OTT: ‘बिग बॉस सीजन 17’ के खत्म होते ही बिग बॉस ओटीटी के सीजन 3 से जुड़े कई अपडेट सामने आने लगे. लेकिन पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर इस शो से जुड़ी एक खबर तेजी से वायरल हो रही है. इस खबर के मुताबिक बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 कैंसिल कर दिया गया है. लेकिन टीवी9 हिंदी के डिजिटल प्लेटफार्म पर हम आपको इस खबर के पीछे की सच्चाई बताने जा रहे हैं. सूत्रों से मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 बिल्कुल भी कैंसिल नहीं हुआ है. बल्कि जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होने वाले इस शो पर चैनल और प्रोडक्शन ने काम करना शुरू कर दिया है.

सूत्रों के मुताबिल 45 दिन चलने वाले इस शो के सीजन 3 में एक नया कॉन्सेप्ट नजर आने वाला है, इस कॉन्सेप्ट के चलते बिग बॉस के 4 एक्स-कंटेस्टेंट मेहमान बनकर शो में एंट्री करेंगे. इन चार कंटेस्टेंट में एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, मुनव्वर फारूकी और जिया शंकर का नाम शामिल है. ये चारों बतौर मेहमान दो हफ्ते बिग बॉस के घर में रहेंगे. इससे पहले भी इस तरह का एक्सपेरिमेंट बिग बॉस के सीजन 14 में किया गया था. जहां सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हिना खान और गौहर खान को बतौर सीनियर दो हफ्तों के लिए बिग बॉस के घर में भेजा गया था. हालांकि इस बारे में जियो सिनेमा और प्रोडक्शन की तरफ से किसी भी प्रकार की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

शुरू हुईं तैयारियां

अगस्त के दौरान ‘बिग बॉस ओटीटी’ का सीजन 3 जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो सकता है. दरअसल टीवी पर ऑन एयर होने वाले ‘बिग बॉस’ के अलावा जियो के पास ‘बिग बॉस मराठी’ और ‘बिग बॉस ओटीटी’ ये दो बड़ी प्रॉपर्टीज हैं. मेकर्स चाहते हैं कि ये तीनों शो यानी ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’, ‘बिग बॉस मराठी सीजन 5’ और ‘बिग बॉस सीजन 18’ आपस में क्लैश न हो जाए. और यही वजह है कि महेश मांजरेकर के साथ प्रोमो शूट होने के बावजूद उन्होंने मराठी बिग बॉस को साल 2023 में पोस्टपोन कर दिया था. अब चैनल इन दो शो की ऑन एयर डेट पर काम कर रहा है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER