मंनोरजन / सिद्धार्थ शुक्ला है शहनाज गिल के स्वयंवर शो करने से अपसेट? सिद्धार्थ का खुलासा

AajTak : Mar 05, 2020, 10:49 AM
मुंबई: बिग बॉस की जर्नी खत्म होने के बाद शहनाज गिल दूसरे रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे में नजर आ रही हैं। शो में शहनाज गिल के साथ पारस छाबड़ा भी अपने लिए पार्टनर की तलाश कर रहे हैं। मुझसे शादी करोगे में शहनाज को सिद्धार्थ शुक्ला की कमी काफी महसूस हो रही है। एक एपिसोड में सिद्धार्थ ने शो में आकर शहनाज को सरप्राइज भी किया था।

शहनाज गिल शो में थोड़ी बुझी बुझी और उदास भी नजर आती हैं। पिछले एक एपिसोड में शहनाज कंटेस्टेंट बलराज के साथ डेट पर अवॉर्ड शो में गई थीं। तब शहनाज ने बलराज का हाथ पकड़ने से मना कर दिया था। इस पर घर में काफी बातें बनी थीं। शो में कंटेस्टेंट्स कह रहे थे कि शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला को बुरा ना लगे इसलिए बलराज का हाथ नहीं पकड़ा था।

क्या शहनाज के स्वयंवर करने से नाराज हैं सिद्धार्थ?

तो क्या सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज के स्वयंवर शो करने से खुश नहीं हैं। क्या वे अभी भी शहनाज को लेकर प्रोटेक्टिव हैं और उन्हें शो को लेकर गाइड कर रहे हैं। ये सवाल सिडनाज फैंस के मन में भी है। स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में सिद्धार्थ से पूछा गया क्या वो शहनाज के स्वंयवर शो करने के फैसले से अपसेट हैं? जानें सिद्धार्थ ने क्या जवाब दिया।

एक्टर ने कहा- ''मैं क्यों नाराज होऊंगा। शहनाज वो कर रही हैं जो वो करना चाहती हैं। ये उनका काम है। किसी ने उन्हें बंदूक की नोंक पर नहीं रखा है।उनसे पूछा गया था कि क्या वे ये शो करना चाहती हैं। ये एक शो है। इसमें शहनाज ने खुद अपने आपको डाला है।'' अब सिद्धार्थ के इस बयान से साफ है कि उन्हें शहनाज के स्वंयवर करने से कोई नाराजगी नहीं है। वैसे भी सिद्धार्थ कई इंटरव्यूज में साफ कह चुके हैं कि वे शहनाज को सिर्फ अपनी अच्छी दोस्त मानते हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER