Bollywood / ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म 'खाली-पीली' थियेटर में भी होगी रिलीज

Zoom News : Sep 23, 2020, 06:38 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की रोमांटिक फिल्म 'खाली-पीली' 2 अक्तूबर को रिलीज होने जा रही हैं। बंम्बईया स्टाइल टपोरी अंदाज में दोनों एक्टर इस रोमांटिक फिल्म में अपने प्यार और चोरी जैसे अपराध को दिखागें। फिर इनकी कहानी में ट्वीस्ट लाने और रूकावट लाने का काम एक्टर जयदीप अहलावत करेंगें। जिन्होंने पाताल लोक जैसी वेब सिरीज में बखूबी काम कर अपनी पहचान बनाई है।

बता दें कि, 'खाली-पीली' 2 अक्तूबर को अब केवल जीप्लेक्स ओटीटी प्लेटफार्म पर ही नहीं बल्कि थियेटर में रिलीज होने के लिए  तैयार हैं। आज ही अनाउंस किया गया कि,खाली-पीली को गुरूग्राम और बैंगलुरू के थियेटर में रिलीज किया जाएगा। अब देखना होगा कि कोरोनावायरस के बाद धीरे-धीरे खुल रहें थियेटर्स में इस फिल्म को कितने लोग देखने जाते हैं और दर्शको का फिल्म के लिए क्या रिस्पांस होगा।

बता दें, अब तक फिल्म के दो गाने  रिलीज हो चुके से जिसमें से 'तहस-नहस' गाने को पसंद  किया जा रहा हैं वहीं दूसरे गाने ' बियाॅन्से शर्मा जाएंगी' को खूब ट्रोल और रोस्ट किया गया और इसके चलते ही मेकर्स ने गाने का टाइटल नाम बदल कर 'दुनिया शर्मा जाएगी' कर दिया।

वहीं फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो, हर गाने और टीजर की तरह ही ट्रेलर में शुरूआत एक लड़का, एक लड़की और एक मैड राईड  लिखते हुए होती है ‌। ट्रेलर में ईशान के बंम्बईया स्टाइल की‌ भाईगिरी का एक्शन सीन्स और अन्नया के बिंदास बंम्बईया छोरी को देखा जा सकता है। ट्रेलर में खास एक-दो इंटरेस्टिंग सीन्स और डायलॉग को भी जोड़ा गया है जो अन्नया और ईशान के स्टोरी को समझाता है , वहीं फिर एक विलेन के रूप में जयदीप अहलावत को इंट्रोड्यूस किया जाता हैं। बीच-बीच में फिल्म के गाने सीन्स और ईशान एंव अन्नया के चोरी और लव स्टोरी को चालकी यानी की बंम्बईया भाषा में कहें तो दोनों एक-दूसरे से डेढ़ शाणे हैं यह दिखाया गया है। दोनों ही चोरी के मामले में किसी से कम नहीं।

खाली-पीली फिल्म को डायरेक्ट मकबूल खान ने किया है, इस फिल्म के पहले मकबूल 2011 की फिल्म 'लंका' को डायरेक्ट कर चुके हैं। विशाल-शेखर के म्यूजिक और यश-सीमा द्वारा लिखी 'खाली-पीली' को अली अब्बास जफर प्रोड्यूस कर रहे हैं और यह फिल्म जल्द ही जी 5 के जीप्लेक्स ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। वैसे बता दें यह फिल्म 2018 की तेलगु फिल्म 'टैक्सीवाला' की रिमेक है। ईशान और अनन्या के अलावा जयदीप अहलावत और सतीश कौशिक भी फिल्म में अहम किरदार निभाते दिखेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER