Ishan KIshan Health Update / ईशान किशन को अस्पताल से मिली छुट्टी, अभी भी डॉक्टरों की देख-रेख में रहेंगे

Zoom News : Feb 27, 2022, 02:03 PM
दूसरे टी-20 मैच में चोटिल होने वाले ईशान किशन को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है, लेकिन उन्हें अभी भी डॉक्टरों की निगरानी में रखा जाएगा। ऐसे में तीसरे टी-20 मैच में उनका खेलना संदिग्ध माना जा रहा है। तीसरे टी-20 मैच में किशन के सिर में श्रीलंकाई तेज गेंदबाज लहिरू कुमारा की बाउंसर लगी थी। इसके बाद किशन मैदान में बैठ गए थे। इस समय थोड़ी देर के लिए खेल रुका था। हालांकि, किशन ने बल्लेबाजी जारी रखी थी और कुछ गेंद खेलने के बाद ही आउट हो गए थे। इसके बाद किशन को अस्पताल ले जाया गया था। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार किशन को कांगड़ा में फोर्टिस अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया था। अब उन्हें छुट्टी दे दी गई है, उनकी हालत चिंताजनक नहीं है, लेकिन तीसरे मैच में उनका खेलना मुश्किल है। उनकी जगह मयंक अग्रवाल को रोहित का ओपनिंग जोड़ीदार बनाया जा सकता है। 

दूसरे मैच में फ्लॉप रहे थे किशन

पहले मैच में 89 रन की शानदार पारी खेलने वाले किशन दूसरे मैच में सिर्फ 16 रन बना पाए थे। इस पारी में उन्होंने कुल 15 गेंद खेली और दो चौके लगाए। लहिरू कुमारा की बाउंसर गेंद सिर पर लगने के बाद किशन की एकाग्रता भंग हो गई थी और वे हर गेंद में बड़ा शॉट खेलने का प्रयास कर रहे थे। इसी प्रयास में उन्होंने लॉग ऑफ फील्डर को आसान कैच दे दिया था। इससे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में भी किशन का प्रदर्शन बहुत ही साधारण रहा था। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER