Cricket / इशांत शर्मा का चौंकाने वाला खुलासा, इसलिए गर्लफ्रेंड के सामने फूट फूटकर रोने लगे थे

ABP News : Aug 05, 2020, 01:17 PM
Cricket: इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने खुद के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है। इंशात शर्मा ने बताया है कि ओवर में 30 रन खाने के बाद वह कई हफ्तों तक सो नहीं पाए थे। इतना ही नहीं इशांत शर्मा उस दौरान अपनी गर्लफ्रेंड के सामने फूट फूटकर रोया भी करते थे। इशांत शर्मा को 2013 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए एक ओवर में 30 रन खाने पड़े थे।

304 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर जेम्स फॉकनर ने पारी के 48वें ओवर में इशांत शर्मा को चार छक्कों और एक बाउंड्री समेत 30 रन मारे थे। फॉकनर की 29 गेंद में 64 रन की पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने मैच में चार विकेट से जीत दर्ज की।

इशांत शर्मा ने इस मैच के बारे में बात करते हुए कहा, 

" मोहाली में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला गया 2013 का मैच मेरी जिंदगी का टर्निंग प्वाइंट रहा। मुझे लगा मैंने अपने देश को धोखा दिया है। "

इशांत शर्मा ने आगे बताया, 

" मैंने अपनी गर्लफ्रेंड को फोन लगाया और एक बच्चे की तरह फूट फूटकर रोने लगा। अगले तीन हफ्ते मेरे लिए बहुत बुरे साबित हुए। मैं सो नहीं पा रहा था, मुझसे कोई काम नहीं हो रहा था। टीवी ऑन करते ही लोग मेरी आलोचना करते हुए दिखाई देते थे। "

हालांकि इशांत शर्मा अब सिर्फ इंडिया के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलते हैं। 2016 के बाद से ही इशांत शर्मा ने इंडिया के लिए वनडे मैच नहीं खेला है। पिछले तीन सालों में इशांत शर्मा की टेस्ट में गेंदबाजी में काफी सुधार देखने को मिला है। 2017 तक टेस्ट में इशांत का गेंदबाजी औसत 37 था जो अब घटकर 32 पर पहुंच गया है। इशांत शर्मा ने बताया है कि उनकी कामयाबी के पीछे धोनी का बड़ा हाथ है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER