IND vs ENG / विराट कोहली ने की इशांत शर्मा की जमकर तारीफ, जानिए क्या कुछ कहा

Zoom News : Feb 23, 2021, 08:50 PM
IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच कल से शुरू हो रहा है। भारत के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा के लिए यह टेस्ट मैच काफी यादगार रहने वाला है। ईशांत शर्मा का यह 100 वां टेस्ट मैच होगा। ईशांत ने हाल ही में टेस्ट क्रिकेट में 300 से अधिक विकेट लेने का कारनामा दर्ज किया है। कपिल देव के बाद वह दूसरे भारतीय तेज गेंदबाज होंगे जो 100वां टेस्ट मैच खेलेंगे। 

मैच से एक दिन पहले के प्रेस कांफ्रेंस को सम्बोधित करते हुए कोहली ने कहा, 'ईशांत ने मेरे साथ स्टेट क्रिकेट की शुरुआत की थी। जब वह इंडिया के लिए चुने गए थे तब सो रहे थे, मैंने उन्हें धक्का देकर यह जानकारी दी। हम दोनों लोगों एक दूसरे के ऊपर विश्वास करते हैं।' उन्होंने कहा, 'तेज गेंदबाजों में ऐसा रेयर दिखता है। ईशांत व्हाइट बाॅल क्रिकेट को तरजीह दे सकते थे, पर उन्होंने ऐसा नहीं किया। इसका पूरा क्रेडिट उन्हें देना चाहिए। मैं बहुत खुश हूं कि वह अपना 100वां टेस्ट मैच खेलेंगे।' 

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन उसके बाद टीम इंडिया ने शानदार वापसी करते हुए दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को करारी शिकस्त दी। जो भी टीम तीसरा टेस्ट मैच खेलेगी वह सीरीज में अपराजेय हो जाएगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER