Cricket / टीम इंडिया का ये घातक तेज गेंदबाज भी हुआ चोटिल, IPL 2023 से भी हो सकता है बाहर

Zoom News : Dec 17, 2022, 12:28 PM
IPL Auction 2023: भारतीय क्रिकेट टीम के कई अहम खिलाड़ी इस समय चोट से जूझ रहे हैं. बांग्लादेश दौरे पर भी टीम के कई खिलाड़ी चोट के चलते दौरे का हिस्सा नहीं बन सके हैं. इन सब के बीच भारतीय फैंस के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है. टीम इंडिया का एक और घातक तेज गेंदबाज भी चोटिल हो गया है. ये खिलाड़ी फिलहाल रणजी ट्रॉफी में दिल्ली के लिए खेल रहा है. आईपीएल 2023 के ऑक्शन में भी ये खिलाड़ी दिखाई देने वाला है. 

इस घातक तेज गेंदबाज को लगी चोट 

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के लिए 23 दिसंबर को मिनी ऑक्शन होने वाला है. इस ऑक्शन से पहले भारतीय तेज गेंदबाज इंशात शर्मा (Ishant Sharma) चोटिल हो गए हैं. वह रणजी ट्रॉफी में महाराष्ट्र के खिलाफ खेलते हुए चोटिल हुए हैं. ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) इस मैच की पहली पारी में पूरी तरह फ्लॉप रहे थे, उन्होंने महाराष्ट्र के खिलाफ इस मैच की पहली पारी में 20 ओवर गेंदबाजी की, लेकिन वह इस दौरान एक विकेट ही हासिल कर सके. वहीं दूसरी पारी में वह अनफिट होने की वजह से एक भी ओवर नहीं फेंक पाए थे. 

आईपीएल 2022 में रहे थे अनसोल्ड

ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के ऑक्शन में 50 लाख रुपये की बेस प्राइस के साथ उतरने वाले हैं, लेकिन उनकी ये चोट ऑक्शन में बड़ी टेंशन साबित हो सकती है. वह आईपीएल 2022 में भी अनसोल्ड रहे थे. आपको बता दें कि ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) आईपीएल में कुल 6 टीमों के लिए खेल चुके हैं. वहीं वह आखिरी बार दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा बने थे. 

टीम इंडिया में भी नहीं मिल रही जगह 

ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच नवंबर 2021 में खेला था. इसके बाद से वह टीम का हिस्सा भी नहीं बन पा रहे हैं. उन्होंने भारत के लिए 105 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें उनके नाम 311 विकेट दर्ज हैं. ईशांत (Ishant Sharma) अब तक 80 वनडे में 115 विकेट और 14 टी20 मैचों में 8 विकेट भी ले चुके हैं. ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) 34 साल के हो चुके हैं, ऐसे में ये चोट अब उनके करियर पर भारी पड़ सकती है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER